scriptयूपी के इस जिले में हुआ Lockdown का उल्लघंन, मचा हड़कंप | Lockdown violated in Ghaziabad's Sabzi Mandi | Patrika News
गाज़ियाबाद

यूपी के इस जिले में हुआ Lockdown का उल्लघंन, मचा हड़कंप

Highlights
. सब्जी मंडी का एक वीडियो हुआ वायरल. लोगों की दिखाई दे रही हैं भीड़ . सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की बात कहकर अधिकारियों ने झाड़ा पल्ला

गाज़ियाबादApr 11, 2020 / 04:41 pm

virendra sharma

lockdown
गाजियाबाद। देशभर में कोरोना वायरस को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। लगातार सोशल डिस्टेंस बनाए जाने की अपील की जा रही है। उसी दौरान गाजियाबाद की सब्जी मंडी का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो हजारों लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। लगातार लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।
यह भी पढ़ें

Lockdown: नहीं मिली एंबुलेंस तो घायल को बुग्गी से ले जाना पड़ा अस्पताल

ट्विटर पर वीडियो डाला गया तो आला अधिकारियों के पहुंचने के बाद हरकत में आए और संबंधित थाना एरिया के प्रभारी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। यह साहिबाबाद सब्जी मंडी का बताया जा रहा है। हजारों की संख्या में पहुंचे लोग सब्जी की आढ़त पर लोग एकत्र हैं। लॉकडाउन के बावजूद भी यहां का वही नजारा देखने को मिल रहा है। पुलिस प्रशासन अनदेखा कर रहा है। सोशल डिस्टेंस का भी किसी तरह का पालन नहीं किया जा रहा है। अधिकारी भी मौन है। लोगों की तरफ से भी लापरवाही बरती जा रही है।
बता दें कि यह वीडियो शुक्रवार की सुबह का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामला सामने आने पर कार्यवाही की जाएगी। सब्जी मंडी में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। गहनता से जांच की गई तो पता चला कि शुक्रवार की सुबह कुछ अनियमितता हो गई थी। जिसके चलते इसे गंभीरता से लिया गया है। संबंधित थानाध्यक्ष को कड़ाई से लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है।

Home / Ghaziabad / यूपी के इस जिले में हुआ Lockdown का उल्लघंन, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो