scriptधर्म परिवर्तन मामले में लोनी विधायक ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, दाऊद, ISIS और केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप | Mla Nandkishor gurjar write letter to home minister | Patrika News
गाज़ियाबाद

धर्म परिवर्तन मामले में लोनी विधायक ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, दाऊद, ISIS और केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

Highlights
-हाथरस कांड के बाद वाल्मीकि समाज लगातार कर रहा विरोध प्रदर्शन
-वाल्मीकि समाज के 236 लोगों ने किया धर्म परिवर्तन
-भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र लिखकर लगाए गंभीर आरोप

गाज़ियाबादOct 22, 2020 / 09:51 am

Rahul Chauhan

mla-nandkishore-gurjar.jpg

,,

गाजियाबाद। जनपद की लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने गाजियाबाद में वाल्मीकि समाज के लोगों के द्वारा किए गए धर्म परिवर्तन के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए गृहमंत्री को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने दाऊद इब्राहिम, आईएसआई और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सांसद संजय सिंह, विधायक अमानतुल्लाह खान के गठजोड़ को जिम्मेदार ठहराया है। इन सभी पर आरोप लगाते हुए षड्यंत्र के तहत देश को जातीय दंगों में झोंकने और करहैड़ा गांव में धर्म परिवर्तन जैसी घटना से देश को अस्थिर करने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया है। विधायक ने इन सभी के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगालने की बात लिखी है। साथ ही दिल्ली सरकार को बर्खास्त किए जाने बात भी कही गई है।
दरअसल, विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने गृहमंत्री को लिखे पत्र में गाजियाबाद के करहैड़ा गांव को जातीय उन्माद और दंगों की प्रयोगशाला बनाने के लिए वाल्मीकि समाज के धर्म परिवर्तन कराए जाने के लिए पवन नाम के व्यक्ति को 10 लाख रुपए और अन्य लोगों को दो दो लाख रुपए एवं कुछ राष्ट्र विरोधी पत्रकारों को भी पैसा दिए जाने का भी आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि उनके संबंध पाकिस्तानी आईएसआई और दाऊद इब्राहिम से हैं। इतना ही नहीं दाऊद इब्राहिम द्वारा ही आम आदमी पार्टी की फंडिंग दुबई में अमानतुल्लाह खान के साथ एक बैठक के बाद किए जाने की बात कही है। जिस के पुख्ता सुबूत होने का भी दावा विधायक ने किया है।
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वाल्मीकि समाज को सनातन धर्म में गर्व की बात कही है। उन्होंने कहा कि बाल्मीकि समाज के लोग इस सोच के हैं ।कि मुगलों के अत्याचार के बाद भी उन्होंने मैला ढोना स्वीकार किया। लेकिन अपना धर्म परिवर्तन करना स्वीकार नहीं किया। इसलिए सनातन धर्म को बाल्मीकि समाज पर गर्व है। करहैड़ा गांव में बाल्मीकि समाज को धर्म परिवर्तन कराने के बाद गौरवमई इतिहास को साजिश के तहत कलंकित करने का कार्य किया गया है। बहराल विधायक ने आम आदमी पार्टी को देश में फैल रहे उन्माद का पूरी तरह जिम्मेदार ठहराया है।
विधायक ने गृह मंत्री को लिखे पत्र में यह भी कहा है कि इस पूरे विषय को ध्यान में रखते हुए दिल्ली की सरकार को तत्काल बर्खास्त किया जाए और अरविंद केजरीवाल अमानतुल्लाह खान और संजय सिंह को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर उनसे गहन पूछताछ की जाए। जिससे देश को जातीय दंगों में झोंके जाने और अस्थिर होने से बचाया जा सके ।विधायक ने गृहमंत्री को लिखें पत्र की प्रतिलिपि महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश सरकार और प्रमुख सचिव गृह उत्तर प्रदेश सरकार को भी भेजी है।

Hindi News/ Ghaziabad / धर्म परिवर्तन मामले में लोनी विधायक ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, दाऊद, ISIS और केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो