scriptGhaziabad: नवजात बच्ची को सड़क पर फेंक गई मां, पुलिस वाले की पत्नी ने दी अपने आंचल की छांव | Mother throws newborn girl on the road in ghaziabad | Patrika News

Ghaziabad: नवजात बच्ची को सड़क पर फेंक गई मां, पुलिस वाले की पत्नी ने दी अपने आंचल की छांव

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 16, 2020 11:59:37 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– Ghaziabad के ट्राॅनिका सिटी की घटना
– बिजली घर के पास सड़क पर लावारिस हालत में मिली नवजात
– मासूम को फेंकने वाले परिजनों की तलाश में जुटी पुलिस

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. लोनी इलाके में एक बार फिर मानवता को शमर्सार कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि एक नवजात बच्ची को उसके परिजन लावारिस अवस्था मे छोड़कर चले गए। आसपास से गुजर रहे लोगों ने जब बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाके में इस बाबत जानकारी जुटाई, लेकिन कोई भी बच्ची के लिए सामने नहीं आया। इसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बच्ची एकदम स्वस्थ है। फिलहाल बच्ची की देखरेख की जिम्मेदारी थाने में तैनात एक सिपाही की पत्नी ने ली। वहीं, दूसरी ओर पुलिस अभी भी नवजात को इस कदर फेंककर जाने वालों की खोजबीन में जुट गई है।
यह भी पढ़ें- मेरठ की छोरी ने मजबूत की साउदी अरब के शेखों की रोग प्रतिरोधक क्षमता

गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि ट्रॉनिका सिटी पुलिस को सूचना मिली थी कि बिजली घर के पास सड़क पर एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में पड़ी हुई है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया और उसके स्वास्थ्य की जांच कराई गई। फिलहाल बच्ची थाने में ही तैनात एक सिपाही की पत्नी के पास है, जिसकी देखभाल वह खुद कर रही हैं। उन्होंने बताया कि कानूनी प्रक्रिया के तहत सीडब्ल्यूसी को सूचित कर दिया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा अभी उस इलाके में भी पुलिस लोगों की तलाश में जुटी हुई है, जिन्होंने मासूम को सड़क पर फेंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो