scriptअभिनय के प्रति जुनून से ही बन सकते हैं बेहतर कलाकार- नयान | Nayaan Chaudhary said that only passion for acting can make a better | Patrika News
गाज़ियाबाद

अभिनय के प्रति जुनून से ही बन सकते हैं बेहतर कलाकार- नयान

एक अच्छा कलाकार बनने के लिए अभिनय के प्रति जुनून का होना जरूरी है। यह बात अभिनेता नयान चौधरी ने कही। जो कि अपनी वेब श्रृंखला ‘HE’ के लिए एक माल्स में आए थे।

गाज़ियाबादMay 24, 2023 / 11:59 am

Kamta Tripathi

ma2408.jpg
कई बार, अभिनेता एक भूमिका में डूब जाते हैं और एक सही शॉट देने के लिए अपना पूरा दमखम लगा देते हैं। शायद यह एक कारण है कि दर्शक फिर उनको पसंद करने लगते हैं। यह बातें अभिनेता नयान चौधरी ने एक कार्यक्रम के दौरान कही। नयान चौधरी अपनी आगामी वेब श्रृंखला ‘HE’ के लिए आजकल प्रमोशन कर रहे हैं।

एक मॉडल के रूप में करियर की शुरुआत करते हुए, नयान ने IIFA अवार्ड्स में काम करते हुए सभी का ध्यान खींचा। तब से, उन्होंने मनोरंजन उद्योग में नई ऊंचाइयों को छू लिया है। अपने करियर की शुरुआत में, नयान चौधरी ने इंडस्ट्री के सबसे बड़े फैशन डिजाइनरों जैसे सब्यसाची मुखर्जी, मनीष मल्होत्रा और जेजे वलाया के लिए मॉडलिंग की। हालाँकि, फिल्मों के प्रति उनके जुनून ने नयन को अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि कई कलाकार अपनी सौंदर्य अपील पर ध्यान केंद्रित करते हैं। लेकिन वे अक्सर अपने प्रदर्शन में अभिनय के तरीके को आत्मसात करके अपनी कला और शिल्प को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इसपे पहले नयान पुरी जगन्नाथ की तेलुगु फिल्म और ‘द इनविटेशन’ नामक लघु फिल्म में काम कर चुके हैंं।
फिल्म उद्योग में आने से पहले, अभिनेता ने आज बॉलीवुड के प्रमुख कास्टिंग निर्देशक प्रशांत सिंह और मुकेश छाबड़ा से अभिनय की शिक्षा ली। अपनी वेब सीरीज़ ‘HE’ के बारे में उन्होंने बताया कि ये मनोज अधिकारी द्वारा निर्देशित है। इस साल के अंत में एक ओटीटी दिग्गज पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

Home / Ghaziabad / अभिनय के प्रति जुनून से ही बन सकते हैं बेहतर कलाकार- नयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो