scriptUP में रिलीज हुई पद्मावत, दर्शक बोले विरोध करने वाले जरूर देखें फिल्म | Pdmavat film released in UP Audience praised movie | Patrika News
गाज़ियाबाद

UP में रिलीज हुई पद्मावत, दर्शक बोले विरोध करने वाले जरूर देखें फिल्म

पुलिस के पहरे के बीच लोगों ने देखी पद्मावत

गाज़ियाबादJan 25, 2018 / 04:26 pm

Iftekhar

Ghaziabad

गाजियाबाद. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गुरुवार को राजस्थान, मध्य प्रदेश और हरियाणा को चोड़कर देशभर में पद्मावत फिल्म को रीलिज कर दि गया। अदालत के आदेश के बावजूद फिल्म को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन के बीच गाजियाद शहर के तमाम सिनेमाघरों में भी फिल्म को रिलीज कर दिया गया। फिल्म देखने वालों का कहना है कि इस फिल्म में राजपूतों की शान के किलाफ एक शब्द भी नहीं है। लोग बेकार में बिना देखे पिल्म का विरोध कर रहे हैं। ये लोग अगर फिल्म देख लेंगे तो कभी भी इसका विरोध नहीं करेंगे। फिल्म में इतिहास के साथ बिल्कुल भी छेड़छाड़ नहीं की गई है। फिल्म निदेशक ने ऐसा कोई काम नहीं किया है, जिसकी वजह से लोगों के गौरव को ठेस पहुंचे।

वहीं, वेब सिनेमा गौर सेंट्रल मॉल के मैनेजर प्रदीप चौधरी ने बताया कि फिल्म को दिखाने के लिए पुलिस की तरफ से सुरक्षा मिली है। इसके अलावा खुद भी प्राइवेट सिक्य़ोरिटी को लगाया गया है। उन्होंने बताया कि दिनभर में फिल्म के 17 शो चलेंगे। उम्मीद है कि आगे अच्छा रिस्पॉन्स पब्लिक से मिलेगा।

हालांकि, इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल को सिनेमा घरों के बाहर तैनात किया गया। पुलिस के जवानों के साथ ही पीएसी के जवानों को भी यहां तैनात किया है। शहर के सभी मॉलों में कड़े पहरे के बीच लोगों को पद्मावत फिल्म दिखाई जा रही है। हालांकि, विरोध के चलते लोग कम संख्या में फिल्म को देखने के लिए पहुंचे। उधर ट्रांस हिंडन में मूवी पैलेस के मालिक ने फिल्म को न चलाने की बात कही।

गाजियाबाद में गुरुवार को जीटी रोड स्थित ऑप्यूलेंट मॉल, राजनगर स्थित गौर सेंट्रल मॉल समेत ट्रांस हिंडन के सभी मॉल और मल्टीप्लेक्स के बाहर भारी संख्या में पुलिस तैनात किए गए। ट्रांस हिंडन में राजपूत समाज के लोगों ने ठाकुर कालीचरण पहलवान के नेतृत्व में साहिबाबाद जवाहर पार्क स्थित मूवी पैलेस सिनेमा हॉल का घेराव किया। इस दौरान इन लोगों ने हॉल मालिक को राजपूत समाज की भावनाओं का खयाल रखते हुए पदमावत मूवी नहीं लगाने की चेतावनी दी, जिसके बाद सिनेमा हॉल मालिक ने पदमावत मूवी नहीं दिखाने से इनकार कर दिया।

गाजियाबाद के एसएसपी हरिनारायण सिंह ने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की टीम सतर्क है। हिंसा करने की किसी भी सूरत में छूट नहीं दी जाएगी। जो भी शांति भंग करने का प्रयास करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Home / Ghaziabad / UP में रिलीज हुई पद्मावत, दर्शक बोले विरोध करने वाले जरूर देखें फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो