scriptरिटायर्ड आर्इबी अधिकारी को लगी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम तो शव के साथ की ये गंदी हरकत | police arrested murderer of retired IB officer in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

रिटायर्ड आर्इबी अधिकारी को लगी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम तो शव के साथ की ये गंदी हरकत

रेस लगाने के दौरान मारी थी टक्कर

गाज़ियाबादNov 13, 2018 / 03:24 pm

Nitin Sharma

news

रिटायर्ड आर्इबी अधिकारी को लगी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम तो शव के साथ की ये गंदी हरकत

गाजियाबाद।गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस ने 4 नवंबर 2018 को रिटायर्ड आईबी अधिकारी की मृत्यु का खुलासा किया है।मृतक चक्रवर्ती कि गुमशुदा का मामला 3 नवंबर को इंदिरापुरम थाने पर उनके बेटे ने लिखवाया गया था।जिसके बाद 4 नवंबर को उनका शव एलिवेटिड रोड पर मिला था।जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी।इसमें मोबाइल ट्रैक करने पर पुलिस सामने चौंकाने वाली बात सामने आर्इ है।जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हादसे में मौत के बाद गिरफ्त में आए आराेपियों ने खोला राज

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी रवि कुमार ने बताया कि आईबी के रिटायर्ड अधिकारी को इन दोनों ऑटो चालकों के ऑटो से एक्सीडेंट हो गया था।जिन्हें अपने ऑटो में डालकर वह अस्पताल ले जाना चाह रहे थे। लेकिन उनकी बीच में ही मौत हो गई।इससे आरोपी आॅटो चालकों ने यह बात छिपाने आैर खुद को बचाने के लिए आर्इबी अधिकारी के शव को एलिवेटेड रोड के नीचे फेंक दिया।इतना ही नहीं आरोपी इसके बाद उनका मोबाइल लेकर अपना पर्सनल इस्तेमाल के लिए रख लिया था।वहीं रिटायर्ड अधिकारी का कुछ पता न लगने पर परिजनों ने उनकी गुमशुदगी संबंधित थाने में लिखवार्इ थी।

पुलिस ने एेसे पकड़े आरोपी

पुलिस ने इस पूरे केस का खुलासा करने के लिए अपना जाल बिछाया हुआ था। बहरहाल सर्विलांस के माध्यम से पुलिस ने आरोपी आॅटो ड्राइवरों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से ही रिटायर्ड अधिकारी का मोबाइल बरामद किया। बहरहाल आईबी अधिकारी की मौत रोड रेस में हुए हादसे के दौरान हुई।

Home / Ghaziabad / रिटायर्ड आर्इबी अधिकारी को लगी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम तो शव के साथ की ये गंदी हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो