scriptSOLAN HOTEL हादसे में गाजियाबाद के एक घर का बुझा चिराग, ARMY SOLDIER के साथ खाना खाने रुका था जवान | solan hotel collapse building one army soldier died ghaziabad | Patrika News

SOLAN HOTEL हादसे में गाजियाबाद के एक घर का बुझा चिराग, ARMY SOLDIER के साथ खाना खाने रुका था जवान

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 15, 2019 06:50:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

सोलन होटल में सैनिकों के साथ खाना खाने के लिए रुका था जवान
अचानक होटल ढहने (HOTEL COLLAPSE) से दबकर हुई मौत
घर पर पता लगते ही परिवार में मचा कोहराम

news

SOLAN HOTEL हादसे में गाजियाबाद के एक घर का बुझा चिराग, ARMY SOLDIER के साथ खाना खाने रुका था जवान

गाजियाबाद। हिमाचल के सोलन में रविवार दोपहर अचानक होटल ढहने से हुए बड़े हादसे में दर्जन भर जवान समेत अन्य लोगों की दबने से मौत हो गई। वहीं कुछ लोगों को निकाला जा रहा है। हादसे में मरने वालों में गाजियाबाद के एक परिवार का जवान भी था। जिसकी होटल की बिल्डिंग में दबने से मौत हो गई। इसकी जानकारी लगते ही जवान के घर में कोहराम मच गया।

CRIME की तर्ज पर अब यूपी के इस शहर में बनेगा बिजली थाना, UPPCL चाेराें पर कसेगा शिकंजा

होटल में खाना खाने के लिए रुके थे जवान

जानकारी के अनुसार (HIMACHEL) हिमाचल प्रदेश के (SOLAN) सोलन जिले के कुमारहट्टी (Kumarhatti) क्षेत्र में एक तीन मंजिला होटल बना हुआ था। यहां रविवार को तेज बारिश और आंधी को देखते हुए यहां से गुजर रहे, सेना के कुछ जवान खाना खाने के लिए रुक गये। मीडिया रिपाेट्रर्स के अनुसार इनमें गाजियाबाद के जवान योगेश कुमार भी थे। बताया जा रहा है कि वह होटल में खाना खा ही रहे थे कि तीन मंजिला होटल की बिल्डिंग (BUILDING COLLAPSE) अचानक ढह गई। इस हादसे में होटल में खाना खा रहे जवान (SOLDIER) समेत अन्य लोग दब गये। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस और प्रशासन ने एनडीआरएफ की मदद से दबे हुए जवानों को निकालने का प्रयास किया। इसमें 17 जवानों व 11 नागरिकों को निकाल लिया गया है। वहीं 12 जवान और 1 नागरिक की दबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इनमें गाजियाबाद का योगेश कुमार भी था।

nn

बेटे की मौत की सूचना पर परिवार में मचा कोहराम

वहीं बताया जा रहा है कि हादसे में (GHAZIABAD) गाजियाबाद निवासी योगेश कुमार की भी मौत हो गई। उनके शव को मलबे से निकालकर मामले की जानकारी परिवार को दी गई। जिसका पता लगते ही कोहराम मच गया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार इस हादसे में 12 सैनिकों सहित 13 लोगों की मौत हो गई है। इनमें पंचकूला से नेशनल डिजास्टर रेस्पॉन्स फोर्स (NDRF) की टीम को बुलाया गया है। वहीं मामले में जांच के आदेश जारी किये गये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो