VIDEO: अब सीन को लेकर सलमान खान के सुपरहिट शो Bigg Boss का विरोध

Ashutosh Pathak | Publish: Oct, 12 2019 03:22:18 PM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 03:22:59 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • सलमान खान के सुपरहिट शो बिग बॉस का विरोध
  • गाजियाबाद में युवाओं ने विरोध में निकाली बाइक रैली
  • शो को बताया-भारतीय समाज ओर संस्कृति के खिलाफ

गाजियाबाद। सलमान खान ( Salman Khan ) द्वारा होस्ट किया जा रहा शो बिग बॉस ( Bigg Boss) पर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। लगातार शो में दिखाए जा रहे दृश्य पर तमाम संगठन आपत्ति उठा रहे हैं और शो को बैन करने की मांग कर दी है।

आज ग़ाज़ियाबाद ( Ghaziabad ) में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगों ने बाइक रैली निकाल कर बिगबॉस का विरोध किया। साथ ही बिग बॉस शो को जल्द से जल्द बंद करने की मांग की। इस बारे में ब्राह्मण समाज के लोगों का कहना है कि जिस तरह से अश्लीलता दिखाई जा रही है, ये भारतीय समाज ओर संस्कृति के खिलाफ है। इससे सामाजिक माहौल और दृष्टिकोण दोनों को ही खतरा है।

ये भी पढ़ें: तो क्या बंद हो जाएगा सलमान खान का शो #Bigg_Boss 13, बीजेपी विधायक ने केंद्रीय मंत्री को लिखा खत

गौरतलब है कि पूर्व में लोनी बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी सूचना प्रसारण मंत्रालय को खत लिखकर अपना विरोध दर्ज कराया। नंदकिशोर का कहना है कि शो में अश्लीलता परोसी जा रही है। जो सामाजिक दृष्टिकोण से ठीक नहीं है। इससे समाज मे गलत संदेश जा रहा है। नीरज कौशिक ने कहा कि बिग बॉस शो का तमाम विरोध किया जा रहा है। जिसके बाद सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी रिपोर्ट की मांग की है अब देखना ये होगा कि बिग बॉस के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned