scriptयुवक के भजन बजाने से नाराज हुए दूसरे समुदाय के लोगों ने उसे लाठी डंडों से पीटा, हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर में भर्ती | a community people beaten of young man in ghazipur condition critical | Patrika News
गाजीपुर

युवक के भजन बजाने से नाराज हुए दूसरे समुदाय के लोगों ने उसे लाठी डंडों से पीटा, हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर में भर्ती

पुलिस ने मामले मे तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

गाजीपुरJul 30, 2019 / 09:46 am

Ashish Shukla

up news

युवक के भजन बजाने से नाराज हुए दूसरे समुदाय के लोगों ने उसे लाठी डंडों से पीटा, हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर में भर्ती

गाजीपुर. जिले के भुड़कुडा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बलभद्र गांव में एक युवक पर दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा हमला करने का आरोप लगा है। पीड़ित का कहना है कि हमलावर उसके भजन बजाने से नाराज थे। उसका कहना है कि घर में घुसकर लाठी डंडों से हमला किया गया। पीड़ित के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
पीड़ित की मानें तो भुड़कुडा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बलभद्र गांव निवासी राघवेंद्र प्रताप सिंह सुबह-शाम भजन बजाता था। उसके मकान के सामने रहने वाले दूसरे समुदाय के कुछ युवक उसे भजन बजाने से मना कर रहे थे। ऐसा न करने पर खामियाजा भुगतने की चेतावनी दे रहे थे। रविवार की शाम भी राघवेंद्र भजन बजा रहा था।
पहले तो पड़ोस के लोगों ने उसे भजन न बजाने को कहा लेकिन जब वो नहीं माना तो घर पहुंचे और घसीटते हुए उसे घर बाहर लाए। लात-घूसों और लाठी डंडे से उसे जमकर पीटा। शोर के बाद पहुंचे पड़ोस के अन्य लोगों ने हमलवारों को वहां से दूर किया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने लोगों को शांत कराया।
पीड़ित राघवेन्द्र को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में दाखिल कराया गया । जहां उसकी हालत को देखते हुए जिला अस्पताल में रेफर कर दिय़ा गया। सोमवार को पीड़ित को गंभीर हाल में इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के भाई की तहरीर पर आरोपी मो. सरफुद्दीन, मो. चांद बाबू तथा मो. छोटू अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Hindi News/ Ghazipur / युवक के भजन बजाने से नाराज हुए दूसरे समुदाय के लोगों ने उसे लाठी डंडों से पीटा, हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर में भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो