scriptपूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस- ट्रेलर की टक्कर में 4 की मौत, रामलला के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु | Horrific accident on Purvanchal Expressway 4 killed in bus-trailer collision devotees were returning from ram mandir | Patrika News
गाजीपुर

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस- ट्रेलर की टक्कर में 4 की मौत, रामलला के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु

Ghazipur Road Accident: गाजीपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बस- ट्रेलर की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख- पुकार मच गई।

गाजीपुरJun 10, 2024 / 10:56 am

Sanjana Singh

Ghazipur Road Accident

Ghazipur Road Accident

Ghazipur Road Accident: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें श्रद्धालुओं से भरी बस और एक ट्रेलर में भिडंत हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि कई श्रद्धालु घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

अनियंत्रित होने की वजह से टकराई बस

दरअसल, बस में सवार 35 श्रद्धालु अयोध्या से रामलला के दर्शन करने के बाद बिहार लौट रहे थे। अनियंत्रित होने की वजह से एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रेलर से बस टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल और गाजीपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
जिला अस्पताल में कुल 13 मरीजों को भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। गाजीपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 8 घायलों को भर्ती कराया गया, जिनमें तीन की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Modi Cabinet में एक बार फिर ‘अयोध्या’ को नहीं मिली जगह, 17 मौके गवां चुकी रामनगरी

मृतकों की पहचान जारी

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी ने बताया, “घायलों को मऊ और गाजीपुर जिला अस्पताल भेजा गया है। अब तक चार लोगों के मौत होने की खबर है। मृतकों की पहचान की जा रही है।”

Hindi News/ Ghazipur / पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस- ट्रेलर की टक्कर में 4 की मौत, रामलला के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु

ट्रेंडिंग वीडियो