script‘योगी ने संभाल लिया नहीं तो मोदी…’, मोदी 3.0 पर अफजाल अंसारी का तंज | Patrika News
गाजीपुर

‘योगी ने संभाल लिया नहीं तो मोदी…’, मोदी 3.0 पर अफजाल अंसारी का तंज

Afzal Ansari Statement On CM Yogi: गाजीपुर से सपा सांसद अफजाल अंसारी ने सीएम योगी को लेकर बड़ा बयान दिया है। अफजाल अंसारी ने कहा कि योगी ने संभाल लिया नहीं तो पीएम मोदी चुनाव हार गये होते।

गाजीपुरJun 11, 2024 / 09:07 pm

Prateek Pandey

Afzal Ansari On PM Modi

Afzal Ansari On PM Modi

Afzal Ansari Statement On PM Modi: एक तरफ पीएम मोदी ने वाराणसी से जीत दर्ज की तो दूसरी ओर जीत के अंतर को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस बार जीत का मार्जिन बेहद कम था। अब इस बात को लेकर अफजाल अंसारी ने बयान दिया है। 

पीएम मोदी का जादू खत्म हो चुका है

गाजीपुर से सपा सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने सीएम योगी को लेकर बड़ा बयान दिया है। अफजाल अंसारी ने कहा, ‘योगी आदित्यनाथ ने संभाल दिया नहीं तो पीएम मोदी चुनाव हार गये होते। पीएम मोदी का जादू भी खत्म हो चुका है। पीएम मोदी जहां से चुनाव लड़े उसके आसपास की चन्दौली, गाजीपुर और मछलीशहर सभी सीटें हार गए। अंतिम चरण में सीएम योगी ने बनारस में मजबूती से प्रयास किया। उनके प्रयास से ही पीएम मोदी की हार बची और यूपी में 33 में से 30 सीटें उनके प्रयास से आईं बाकी 3 सीट मोदी और बीजेपी की वजह से आईं’।
यह भी पढ़ें

संजीव बालियान के बयान पर संगीत सोम ने तोड़ी चुप्पी, जयंत चौधरी को लेकर क्या कहा?

एलजी मनोज सिन्हा पर तंज कसा

अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर एलजी मनोज सिन्हा पर तंज कसा। अफजाल अंसारी ने सरकार के स्थायी रहने पर भी सवाल खड़ा किया और कहा, ‘ये सरकार बैसाखी पर खड़ी है। दोनों बैसाखियों में जो नीचे वाशर लगा हुआ है वो बहुत ही चिकना है अक्सर स्लीप करता है’। अफजाल ने कहा कि सरकार तो जोड़-तोड़कर बन गयी पर चलेगी कैसे? जनता के सामने जो समस्यायें हैं उनपर सरकार कैसे नियंत्रण करेगी?

लोकपाल की नियुक्ति करने की मांग भी उठाई

लोकपाल की नियुक्ति करने की मांग भी अफजाल (Afzal Ansari) ने उठाई और कहा, ‘2014 में ये लोग अन्ना हजारे के पीछे छिपकर आये थे। देश में भ्रष्टाचार का जो बोलबाला है उसे हमेशा के लिये खत्म किया जाना चाहिये। इस समय भ्रष्टाचार सीनाजोरी के साथ हो रहा है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। जिन्होंने देश के खजाने को लूटा है पर उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई। सरकार ने अरबपतियों के सैकड़ों करोड़ का कर्ज माफ कर दिया पर गरीब का यदि 6 माह का बिल बाकी है तो उसका कनेक्शन काट दिया जाता है’।

Hindi News/ Ghazipur / ‘योगी ने संभाल लिया नहीं तो मोदी…’, मोदी 3.0 पर अफजाल अंसारी का तंज

ट्रेंडिंग वीडियो