scriptचुनाव ड्यूटी में जा रहे सहायक समाज कल्याण अधिकारी की मौत, पत्नी और मासूम बेटी का रो-रो कर बुरा हाल | Patrika News
गोंडा

चुनाव ड्यूटी में जा रहे सहायक समाज कल्याण अधिकारी की मौत, पत्नी और मासूम बेटी का रो-रो कर बुरा हाल

चुनाव ड्यूटी में जा रहे सहायक समाज कल्याण अधिकारी की अचानक तबीयत खराब होने से मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

गोंडाMay 19, 2024 / 09:42 pm

Mahendra Tiwari

यूपी के गोंडा जिले में सहायक समाज कल्याण अधिकारी के पद पर तैनात विजय कुमार वर्मा लोकसभा चुनाव में पीठासीन अधिकारी के पद पर ड्यूटी लगी थी। वह चुनाव ड्यूटी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अचानक तबीयत खराब होने से उनकी मौत हो गई।
हरदोई जिले के थाना सदर के गांव कुतवापुर पुर के रहने वाले विजय कुमार वर्मा की वर्ष 2014 में मृतक आश्रित कोटे से तैनाती हुई थी। वर्तमान समय में विजय कुमार वर्मा गोंडा जिले के पंडरी कृपाल ब्लॉक में सहायक समाज कल्याण अधिकारी के पद पर तैनात थे। लोकसभा चुनाव में पीठासीन अधिकारी के रूप में उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बेलसर ब्लॉक के आवास में रहते थे। उनकी पत्नी रिश्ता राय ने बताया कि शनिवार को अचानक पति की तबीयत खराब हुई। उन्हें गोंडा में एक निजी डॉक्टर को दिखाया गया। दवा खाने के बाद उनकी तबीयत ठीक हो गई थी। रविवार यानी आज सुबह वह ड्यूटी के लिए बाइक से निकले थे। कुछ देर बाद किसी ने पति के मोबाइल से फोन किया कि आपके पति की तबीयत बहुत खराब हो गई है। वह जमीन पर लेटे हैं। पत्नी ने कहा कि सूचना पर तत्काल वहां पहुंचकर निजी वाहन से लाकर सीएचसी पर दिखाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। गोंडा ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच पति ने दम तोड़ दिया। विजय कुमार वर्मा अपने परिवार में दो भाइयों में सबसे बड़े थे। उनके एक 7 साल की बेटी इस्ता है। पति की मौत के बाद पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। मासूम बेटी भी अपने पापा को लिपट कर रो रही है। शायद उसे यह नहीं पता है कि उसके पापा ने हमेशा के लिए उसका साथ छोड़ दिया।

Hindi News/ Gonda / चुनाव ड्यूटी में जा रहे सहायक समाज कल्याण अधिकारी की मौत, पत्नी और मासूम बेटी का रो-रो कर बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो