scriptबसपा प्रदेश अध्यक्ष ने सुनाया मायावती का संदेश, अब पार्टी में बंद होगी यह प्रथा | BSP changing in this way, Mayawati strict on this activity of leaders | Patrika News

बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने सुनाया मायावती का संदेश, अब पार्टी में बंद होगी यह प्रथा

locationगोरखपुरPublished: Nov 17, 2019 12:20:27 pm

मिशन 2022 के लिए नए तेवर के साथ बसपा का शुरू हुआ अभियान

bsp news

ये वही कमलाशंकर हैं जो सालों से बसपा के अच्छे और बुरे दिनों में हर समय पार्टी से साथ पूरी मजबूती से रहे हैं

बसपा को अब अपने पुराने कार्यकर्ताओं की याद आई है। गोरखपुर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली ने साफ कहा कि पुराने कार्यकर्ताओं की पूछ कम होने की वजह से पार्टी को नुकसान हुआ है। पुराने कार्यकर्ताओं के मोहल्लों में बैठक हो जाती है और उन्हें पता ही नहीं चलता। सबको पुराने लोगों के बीच जाकर बैठने की आदत डालनी होगी।
Read this also:

प्रदेश अध्यक्ष संगठन की मंडलीय कार्यकर्ता बैठक में भाग लेने पहुंचे थे। शहर के एक मैरेज हाॅल में आयोजित इस बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी नसीहत दी कि संगठन में पैर छूने की आदत पर विराम लगे। उन्होंने पार्टी मुखिया मायावती का संदेश सुनाते हुए कहा कि पार्टी मुखिया भी नहीं चाहती हैं कि कोई पदाधिकारी/कार्यकर्ता उनको या किसी अन्य नेता/पदाधिकारी का पैर छुए। पार्टी में पैर छूने की प्रथा को बंद करना होगा।
Read this also: यूपी में 500 पहाड़ी तोतें बरामद, इस काम के लिए होती है तोतों की तस्करी

सांगठनिक ढांचे के कमजोर होने पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि बूथ एजेंट के भरोसे हम यहां तक पहुंचे हैं लेकिन उनके सुख-दुख में उन्हें कोई पूछने नहीं जाता। हम रास्ते से भटक गए हैं। पुराने लोगों से मिलें, कार्यकर्ताओं के सुख-दुःख में भागीदार बनें। हमें सुधार कर आगे बढना होगा और पार्टी को मजबूत बनाकर 2022 में बसपा प्रमुख को मुख्यमंत्री बनाना होगा।
इस दौरान विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय, सेक्टर प्रभारी इंदल राम, सुधीर कुमार भारती, जोन इंचार्ज हरिप्रकाश निषाद, जिलाध्यक्ष घनश्याम राही, जीएम सिंह, सुरेश कुमार गौतम आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो