scriptगोरखपुर में निकली बुलडोजर वाली बारात…”बाबा का बुलडोजर” पर थिरके बाराती | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में निकली बुलडोजर वाली बारात…”बाबा का बुलडोजर” पर थिरके बाराती

मंगलवार को जिले के खजनी कस्बे में राहगीरों में उस समय कौतूहल मच गया जब बुलडोजर पर बैठ कर एक दूल्हा परछावन की रस्म निभाने जा रहा था। बुलडोजर वाली बारात देख लोगों में दूल्हे के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई।

गोरखपुरJul 10, 2024 / 09:40 am

anoop shukla

जिले के खजनी नगर पंचायत उनवल में एक शादी के लिए निकली बारात क्षेत्र में कौतूहल बना दी। बता दें की नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 निवासी मेहिन लाल वर्मा के सुपुत्र कृष्णा वर्मा ने अपनी शादी में मंगलवार को बुलडोजर पर परछावन कराया।बुलडोजर से जब बरात निकली तो पूरे क्षेत्र में लोगों का जमावड़ा लग गया। रास्ते में लोगों ने बुलडोजर पर बैठे दूल्हे संग सेल्फी ली। युवकों ने जमकर वीडियो बनाया।

फूलों से सजे बुलडोजर पर निकला दूल्हा

खजनी के कस्बा संग्रामपुर उनवल वार्ड नंबर 10 निवासी कृष्णा कुमार वर्मा पुत्र मेहिन लाल वर्मा की शादी मंगलवार को खलीलाबाद कस्बे में गोला बाजार मोहल्ला निवासी प्रमिला से तय थी। गांव से जब कृष्णा की बरात निकली तो उसने बुलडोजर पर बैठकर परछावन कराया। फूलों से सजे बुलडोजर पर दूल्हा निकला तो लोगों में कौतुहल हो गया। हर कोई बुलडोजर से निकली बरात देखने के लिए जुट गया। करीब एक घंटे तक गांव में परछावन हुआ।

“बाबा का बुलडोजर” पर थिरके बाराती

कृष्णा ने बताया कि उसके ससुराल पक्ष ने खलीलाबाद में भाजपा के चुनावी हार को लेकर ताना मारा था। तब कृष्णा ने मुख्यमंत्री योगी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मेरे योगी जी मेरी शान हैं। इसके बाद उसने यूपी में योगी की शान की निशानी बन बुलडोजर पर ही बरात ले जाने की तैयारी कर ली। इसलिए अपना परछावन बुलडोजर कराकर बरात निकाली। बुलडोजर पर बरात निकलने पर आसपास गांव के लोग भी जुट गए। इस दौराना बैंडबाजा की धुन पर जहां लोग झूमे। वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना “बाबा का बुलडोजर” भी खूब बजा, जिस पर बरात में शामिल में युवकों ने जमकर ठुमके लगाए। पूरे क्षेत्र में बुलडोजर वाली बरात की चर्चा रही।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर में निकली बुलडोजर वाली बारात…”बाबा का बुलडोजर” पर थिरके बाराती

ट्रेंडिंग वीडियो