ढाई घंटे में तय होगा 32 घंटे का सफर, गोरखपुर से अहमदाबाद के लिये सीधी उड़ान आज से जानिये डिटेल

Gorakhpur to Ahamdabad Flight मंगलवार से शुरू हो जाएगी। इससे गोरखपुर से गुरजरात का सफर सिर्फ ढाई घंटे में तय किया जा सकेगा। गोरखपुर से अहमदाबाद फ्लाइट का किराया 5600 रुपये होगा। इसके साथ ही गोरखपुर एयरपोर्ट से अब 7 राज्यों के 9 शहरों के लिये 14 फ्लाइट हो जाएगी।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. गुजरात का सफर करने वालों के लिये खुशखबरी है। अहमदाबाद का सफर आसान होगा। 32 घंटे का सफर महज ढाई घंटे में तय किया जा सकेगा। गोरखपुर से गुजरात के शहर अहमदाबाद के लिये विमान (Gorakhpur to Ahamdabad Flight) सेवा मंगलवार 13 अप्रैल यानि आज से शुरू होगी। अहमदाबाद से पहली फ्लाइट गोरखपुर पहुंचेगी जहां यात्रियों को फूल भेंटकर उनका स्वागत किया जाएगा। अभी बीते दिनों ही गोरखपुर से सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीते 28 मार्च को ही गोरखपुर से लखनऊ (Gorakhpur to Lucknow Flight) के लिये विमान सेवा की शुरआत की है।


गुजरात के लिये अब तक ट्रेन के लंबे सफर के अलावा कोई विकल्प नहीं था। पर अब गोरखपुर से अहमदाबाद फ्लाइट (विमान) सेवा होगी जो कम समय में गंतव्य तक पहुंचा देगी। इससे जहां समय बचेगा वहीं लंबे सफर के झंझट से भी मुक्ति मिलेगी। गोरखपुर से अहमदाबाद के बीच स्पाइस जेट की फ्लाइट सुबह उड़ान भरेगी। गोरखपुर से अहमदाबाद विमान का किराया (Gorakhpur to Ahamdabad Flight fare) 5600 रुपये होगा।


यूपी का गोरखपुर शहर देश के बड़े शहरों से विमान सेवा से तेजी से जुड़ रहा है। गोरखपुर से देश के सात राज्यों के लिये अहमदाबाद के साथ ही दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, बंगलूरू, प्रयागराज और लखनऊ समेत 8 शहरों के लिये अब कुल 14 फ्लाइट हो जाएगी। आने वाले दिनों में यहां से देश के और भी कई हिस्सों के लिये विमान सेवाओं की शुरुआत की योजना है। इसको देखते हुए यहां नया टर्मिनल बनवाया जा रहा है जो दो साल में बनकर तैयार हो जाएगा। बीते 28 मार्च को सीएम योगी ने इस टर्मिनल का शिलान्यास किया था।

 

 

गोरखपुर-अहमदाबाद फ्लाइट डिटेल

  • किराया- 5600 रुपये

फ्लाइट- SG 3241

  • अहमदाबाद से- सुबह 07.40 बजे
  • गोरखपुर आगमन- सुबह 10.30 बजे

फ्लाइट SG 3242

  • गोरखपुर से- दिन में 11.00 बजे
  • अहमदाबाद पहुंचेगी- दोपहर 01.30 बजे


गोरखपुर से इन शहरों के लिये है फ्लाइट

  • सात राज्यों के 8 शहरों के लिये उड़ान
  • दिल्ली के लिये चार फ्लाइट
  • मुंबई के लिये चार फ्लाइट
  • हैदराबाद, कोलकाता, बेंगलूरू, अहमदाबाद, प्रयागराज व लखनऊ के लिये एक-एक फ्लाइट
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned