scriptगोरखपुर में कई एसडीएम-तहसीलदार का कार्यक्षेत्र बदला | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में कई एसडीएम-तहसीलदार का कार्यक्षेत्र बदला

गोरखपुर में कई राजस्व अधिकारियों के कार्यक्षेत्रों में परिवर्तन हुए हैं। बुधवार की रात DM कृष्णा करुणेश ने कई SDM और तहसीलदारों का ट्रांसफर इधर से उधर किया है।

गोरखपुरJul 11, 2024 / 09:17 am

anoop shukla

जिले के कई एसडीएम, तहसीलदार व नायब तहसीलदार का कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया गया है। जिलाधिकारी कृष्णा करूणेश ने बुधवार को इस सम्बंध में आदेश जारी करते हुए आदेश जारी करने के साथ ही तत्काल प्रभाव से लागू भी कर दिया है।

कई SDM के कार्यक्षेत्र बदले

गोला के एसडीएम केशरी नंदन तिवारी को बांसगांव, सहजनवां तहसील के एसडीएम कुंवर सचिन सिंह को खजनी, खजनी के एसडीएम न्यायिक दीपक कुमार गुप्ता को सहजनवां का एसडीएम बनाया गया है।इसी तरह, बांसगांव के एसडीएम पद पर तैनात प्रदीप कुमार सिंह को अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय के साथ ही चौरीचौरा के एसडीएम न्यायिक की भी जिम्मेदारी दी गई है। एसडीएम न्यायिक चौरीचौरा राजेश कुमार सिंह को एसडीएम न्यायिक गोला और खजनी बनाया गया है। वहीं, अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम अमित कुमार जायसवाल को वर्तमान पद के साथ ही एसडीएम न्यायिक सहजनवां का भी चार्ज दिया गया है।

तहसीलदारों को दी है नई जिम्मेदारी

डीएम ने शासन से स्थानांतरित होकर आए ध्रुवेश कुमार सिंह को तहसीलदार सदर, ज्ञान प्रताप सिंह को तहसीलदार कैंपियरगंज और निशा श्रीवास्तव को तहसीलदार चौरीचौरा की जिम्मेदारी दी है। सदर तहसीलदार विकास सिंह का लखनऊ तबादला हुआ है। वहीं तहसीलदार कैंपियरगंज कृष्ण गोपाल त्रिपाठी को तहसीलदार खजनी, तहसीलदार चौरीचौरा हर्षवर्धन को प्रधानाचार्य मंडलीय लेखपाल प्रशिक्षण विद्यालय का प्राचार्य, तहसीलदार चौरीचौरा जाकिर हुसेन को नायब तहसीलदार सदर तथा नायब तहसीलदार सीलिंग नीरू सिंह को नायब तहसीलदार चौरीचौरा बनाया गया है।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर में कई एसडीएम-तहसीलदार का कार्यक्षेत्र बदला

ट्रेंडिंग वीडियो