scriptरॉग साइड बाइक निकालने से रोकने पर दबंगों ने गार्ड को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात | Bike rider beat up guard in Greater Noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

रॉग साइड बाइक निकालने से रोकने पर दबंगों ने गार्ड को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

गार्ड की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित गार्डों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडाNov 02, 2021 / 03:41 pm

Nitish Pandey

g_noida_marpeet.jpg
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके के एस प्लेटिनम सोसाइटी में एक गार्ड व उसके सुपरवाइजर की बाइक सवार दबंगों ने पिटाई कर दी। गार्ड ने उन्हें रॉग साइड बाइक निकालने से रोका था। सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैमरे में यह सारी मारपीट की घटना कैद हो गई। पीड़ित गार्डों ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

बैंक में कैश जमा करने पर अब देना होगा अतिरिक्त चार्ज, जानिए एक माह में कितनी बार फ्री जमा कर सकेंगे रुपया

दबंगों ने की गार्डों की पिटाई
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बाइक सवार युवक एस प्लेटिनम सोसाइटी के मेन गेट की तरफ आए, गार्ड ने बाइक सवार युवकों को गलत दिशा में सोसाइटी में जाने से रोका। इतना सुनकर दोनों युवक आग बबूला हो गए और गार्ड के साथ सोसाइटी में जमकर मारपीट की गई। यह मारपीट की सारी घटना सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गार्ड की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित गार्डों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए टीमों को लगाया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Home / Greater Noida / रॉग साइड बाइक निकालने से रोकने पर दबंगों ने गार्ड को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो