यूपी के उभरते हुए इस शहर में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच की शुरुआत, बांग्लादेश-अफगानिस्तान की टीमें है आमने-सामने

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है अफगानिस्तान की टीम

 

By: virendra sharma

Published: 13 Mar 2018, 02:02 PM IST

ग्रेटर नोएडा. शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स के क्रिकेट ग्राउंड पर अंडर-17 बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम के बीच में पहला तीन दिवसीय मैच शुरू हो गया है। अफगानिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी कर रही है। अफगानिस्तान की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में एक विकेट खोकर 134 रन बना लिए है। इन टीमों के बीच में 2 तीन दिवसीय और 3 बनडे मैच खेले जाने है। दोनों ही ठीमों ने मैच से पहले ग्राउंड पर प्रैक्टिस की थी।

यह भी पढ़ें: एयर टिकट देकर करते थे ऐसा काम , पुलिस ने किया मास्टर माइंड को गिरफ्तार

एसीओ कृष्ण कुमार ने बताया कि लोग फ्री में मैच देख सकते है। साथ ही पार्किग की भी निशुल्क व्यवस्था की गई है। मैच देखने आने वाले लोगों की सहूलियत के लिए पूरी व्यवस्था की गई है। दोनों देशों के बीच चल रहे मैच के दौरान पुलिसबल भी तैनात किया गया है। पुलिस पूरे ग्राउंड पर नजर रखे हुए है। अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच में पहला तीन दिवसीय मैच 15 मार्च तक खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 18 से 20 मार्च के बीच होगा। पहला वनडे मैच 23 मार्च, दूसरा मैच 25 मार्च और तीसरा वनडे मैच 27 मार्च को खेला जाएगा। बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच चल रहे मैच को 10 हजार दर्शकों के बैठने की सुविधा है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: इस सुपरहिट मूवी में काम कर चुकी यह लड़की नहीं बनना चाहती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, जानिए क्यों?

शहीद विजय सिंह पथिक स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स का क्रिकेट ग्राउंड अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड है। इस ग्राउंड पर पहले भी इंटरनेशनल मैचों काा आयोजन हो चुका है। यहां अफगानिस्तान, जिम्बावे और नीदरलैंड की टीमों के बीच में मैच हो चुके है। अफगानिस्तान की अंडर-17 की 22 सदस्य टीम भारत दौरे पर आई है। दोनों देशों के खिलाड़ियों की माने तो उन्हें शहर का माहौल काफी पंसद है।

ट्रॉफी हुई लॉन्च

शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच शुरू हुई सीरिज की ट्रॉफी लॉन्च की गई। ट्रॉफी के लॉन्च के दौरान बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम के कप्तान के अलावा ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के एसीओ कृष्णा कुमार गुप्ता और जीएम प्लानिंग राजीव त्यागी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: इन माॅडल्स की खूबसूरती के पीछे की मेहनत जानकर सन्न रह जाएंगे!

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned