scriptदोस्तों के बीच हुआ विवाद तो घर में घुसकर जमकर की तोड़फोड़, फायरिंग कर दे डाली धमकी | firing and threat to a family | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

दोस्तों के बीच हुआ विवाद तो घर में घुसकर जमकर की तोड़फोड़, फायरिंग कर दे डाली धमकी

Highlights
-दबंगों ने घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की
-कार को भी तोड़ डाला
-विरोध करने पर मौके से हुए फरार

ग्रेटर नोएडाAug 04, 2020 / 12:06 pm

Rahul Chauhan

imgonline-com-ua-twotoone-dqyc5ef2iwgqx.jpg
ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में दबंगों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं। आलम यह है कि दबंगों के द्वारा एक के बाद एक वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली एरिया में स्थित जनपत गांव का है। जहां पर कुछ दबंगों ने एक घर को निशाना बनाते हुए पहले तो जमकर तोड़फोड़ की और फिर घर के बाहर खड़ी कार को भी तोड़ डाला।
यह भी पढ़ें

गृहमंत्री अमित शाह के लिए इस प्रसिद्ध मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक और महामृत्युंजय जाप

आरोप है कि दबंगों के द्वारा की गई तोड़फोड़ का जब पीड़ित ने विरोध किया तो आऱोपियों ने खुलेआम फायरिंग करते हुए पीड़ित को धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू करते हुए दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vdtjo?autoplay=1?feature=oembed
पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि दो दोस्तों के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Greater Noida / दोस्तों के बीच हुआ विवाद तो घर में घुसकर जमकर की तोड़फोड़, फायरिंग कर दे डाली धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो