scriptगौरव को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे गौर सोसाइटी के लोग | gaurav chandel murder case: relative protest against police | Patrika News

गौरव को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे गौर सोसाइटी के लोग

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 12, 2020 12:40:58 pm

Submitted by:

Iftekhar

4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ हैं खाली
पुलिस की लापरवाही पर लोगों का फूटा गुस्सा

protest.png

 

ग्रेटर नोएडा. प्राइवेट कंपनी के रिजनल मैनेजर की हत्या को 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। केस का खुलासा नहीं होने से नाराज परिजनों और सोसायटी वासियों ने पहले तो नोएडा फेस थ्री थाने का घेराव किया और उसके बाद गौर सिटी गोल चक्कर पर इंसाफ मांगने के लिए धरने पर बैठ गए। सभी सोसाइटी वालों का आरोप है कि जब तक गौरव चंदन के केस का खुलासा और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वह धरने से नहीं हटेंगे। वहीं, 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि, पुलिस ने गुरुग्राम से लेकर नोएडा तक के सभी सीसीटीवी खंगाले हैं, लेकिन उसमें भी पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है। घटना के बाद से ही मृतक का फोन, कार, लैपटॉप भी पुलिस खोज पाई है।

यह भी पढ़ें: आलू और प्याज के दाम में आई बड़ी गिरावट, अब मात्र इतने रुपए किलो हुआ भाव

नोएडा एक्सटेंशन के रहने वाले गौरव चंदेल हत्याकांड ने हिला कर रख दिया है। 6 जनवरी की रात में गौरव चंदेल की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और उनकी गाड़ी मोबाइल और लैपटॉप लूट कर ले गए थे। इस पूरे मामले में पुलिस की सबसे बड़ी लापरवाही सामने आई थी। अब इस घटना को 4 दिन बीत चुके हैं, लेकिन बिसरख पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। इससे नाराज होकर नोएडा एक्सटेंशन के नागरिकों ने धरना प्रदर्शन पर बैठ चुके हैं। धरने पर बैठे सभी लोगों की मांग है कि पुलिस ने अपना काम इमानदारी से नहीं किया, जिसके कारण एक निर्दोष की जान चली गई। हालांकि, प्रदेश सरकार ने दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है, लेकिन अब भी पुलिस की हाथ मुजरिम नहीं लगे हैं। इसलिए सभी की मांग है कि वह तब तक धरने पर बैठेंगे, जब तक मुजरिम पुलिस गिरफ्तार नहीं कर लेती है।

यह भी पढ़ें: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में 8,000 पदों के लिए आई बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

धरने पर बैठे लोगों ने मांग की है कि नोएडा पुलिस जल्द से जल्द गौरव चंदेल के हत्यारों को गिरफ्तार करें और उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएं। इतना ही नहीं, उन्होंने नोएडा एक्सटेंशन में रहने वाले सभी लोगों को सुरक्षित माहौल देने की पुलिस से अपील भी की है। अब देखना यह है कि गौरव चंदेल के हत्यारों को ग्रेटर नोएडा पुलिस कब तक पकड़ती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो