scriptGreater Noida: नए साल के पहले दिन बदमाशों ने दी पुलिस को चुनौती, कार सवार बदमाशों ने पीआरवी पर की फायरिंग | greater noida criminals firing on dial 112 prv on 1st january | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Greater Noida: नए साल के पहले दिन बदमाशों ने दी पुलिस को चुनौती, कार सवार बदमाशों ने पीआरवी पर की फायरिंग

Highlights

बदमाशों के हमले में बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी
Surajpur के देवला गांव के पास हुई वारदात
तिलपता गांव के पास से कॉल अटेंड करके लौट रही थी पुलिस

ग्रेटर नोएडाJan 02, 2020 / 01:05 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-01-02-12h33m31s458.png
ग्रेटर नोएडा। शहर में नए साल के पहले दिन बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के सूरजपुर (Surajpur) में बुधवार की रात को कार सवार बदमाशों ने डायल 112 (Dial 112) पीआरवी (PRV) पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि इसमें किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी। हालांकि, गोली से पीआरवी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और उसका शीशा टूट गया। घटना के बाद कार सवार बदमाश भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: New Year के पहले दिन एनकाउंटर में घायल किया एक लाख का इनामी बदमाश, कांस्‍टबेल भी घायल

चाय पीने के लिए रोकी थी गाड़ी

कार सवार बदमाशों व्दारा चलाई गोली गाड़ी के दरवाजे में लगी है। गनीमत रही कि गोली किसी शख्‍स को नहीं लगी। वारदात में गाड़ी में बैठे सिपाही भी बाल-बाल बच गए। एसपी ग्रेटर नोएडा (SP Greater Noida) रणविजय सिंह का कहना है कि पुलिस सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता गांव के पास से कॉल अटेंड करके लौट रही थी। जैसे ही पुलिस देवला गांव के पास पहुंची तो चाय पीने के लिए गाड़ी को रोका। इसी बीच पास में खड़े कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
यह भी पढ़ें

Noida SSP के मॉर्फ वीडियो वायरल, एसएसपी बोले- भ्रष्‍टाचार मामले में सीएम को रिपोर्ट भेजने पर की गई साजिश

कार लेकर भाग गए बदमाश

फायरिंग होते ही पुलिसकर्मियों में हड़बड़ी मच गई। पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते, तब तक बदमाश कार लेकर भाग गए। पुलिस अधिकारी का कहना है कि कार सवार लोगों ने शराब पी रखी होगी। गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा।

Home / Greater Noida / Greater Noida: नए साल के पहले दिन बदमाशों ने दी पुलिस को चुनौती, कार सवार बदमाशों ने पीआरवी पर की फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो