scriptGreater Noida: New Year के पहले दिन एनकाउंटर में घायल किया एक लाख का इनामी बदमाश, कांस्‍टबेल भी घायल | UP STF and Greater Noida Police Encounter On New Year First Day | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Greater Noida: New Year के पहले दिन एनकाउंटर में घायल किया एक लाख का इनामी बदमाश, कांस्‍टबेल भी घायल

Highlights

STF और Surajpur Police ने की संयुक्‍त कार्रवाई
रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है मनोज नगला
हत्या के सात केस सहित 30 से अधिक मामले हैं दर्ज

ग्रेटर नोएडाJan 02, 2020 / 10:34 am

sharad asthana

vlcsnap-2020-01-02-10h08m12s286.png
ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) जिले में पुलिस ने गैंग और अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ रखा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के खिलाफ पुलिस (Police) और एसटीएफ (STF) की टीम लगातार काम कर रही है। यूपी एसटीएफ की नोएडा (Noida) यूनिट और थाना सूरजपुर पुलिस को 1 जनवरी (January) की रात को बड़ी सफलता मिली।
यह भी पढ़ें

UP Police Constable Recruitment 2019: टेस्‍ट देने आई युवती गई बाथरूम, बाहर आई तो बदल गया रूप और रंग

चमन भाटी हत्‍याकांड में है आरोपी

मुठभेड़ में रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर एक लाख का इनामी बदमाश मनोज भाटी उर्फ घायल हो गया। उसके पैर गोली लगी है। एनकाउंटर (Encounter) में एसटीएफ़ के एक सिपाही को भी गोली लगी है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से पिस्टल और मोटरसाइकल बरामद हुई है। बदमाश का नाम मनोज भाटी उर्फ राहुल है। वह थाना दादरी के नगला गांव का रहने वाला है। मनोज रणदीप भाटी गिरोह का शार्प शूटर है। अपराध जगत में उसको मनोज नगला के नाम से जाना जाता है। उस पर हत्या के सात केस सहित 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। मनोज चमन भाटी हत्याकांड में आरोपी है और कोर्ट की सुनवाई में लगातार गैर हाजिर चल रहा था। इस मामले में मनोज के विरुद्ध कुर्की की कार्रवाई की जा चुकी है। इसी केस में मनोज पर गौतम बुद्ध नगर से एक लाख का इनाम घोषित किया गया था।
यह भी पढ़ें

Shamli: सेलरी नहीं बढ़ाने पर भजन मंडली में काम करने वाले ने मार डाला गायक के परिवार के चारों सदस्‍यों को

दबिश के दौरान भाग गया था बदमाश

एसपी ग्रेटर नोएडा रणविजय सिंह का कहना है कि एसटीएफ़ की नोएडा यूनिट को सूचना मिली थी कि एक लाख का इनामी मनोज नगला अपने घर पर आया हुआ है। एसटीएफ की टीम ने उसके घर पर दबिश दी, लेकिन मनोज भाग गया। एसटीएफ की सूचना पर जिले की पुलिस ने भी उसकी तलाश शुरू कर दी। इस बीच थाना सूरजपुर पुलिस और एसटीएफ की टीम जब वाहनों की जांच कर रही थी, तो एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक आया। पुलिस ने जब में उसे रोकने का प्रयास तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में एसटीएफ के कांस्‍टेबल को भी गोली लगी है। जवाबी कार्रवाई में मनोज भी पैर में गोली लगने घायल हो गया।

Home / Greater Noida / Greater Noida: New Year के पहले दिन एनकाउंटर में घायल किया एक लाख का इनामी बदमाश, कांस्‍टबेल भी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो