scriptUP Police Constable Recruitment 2019: टेस्‍ट देने आई युवती गई बाथरूम, बाहर आई तो बदल गया रूप और रंग | UP Police Constable 49000 Recruitment 2019 In meerut Latest News | Patrika News
मेरठ

UP Police Constable Recruitment 2019: टेस्‍ट देने आई युवती गई बाथरूम, बाहर आई तो बदल गया रूप और रंग

Highlights

Meerut में फिजिकल टेस्‍ट के दौरान सामने आया मामला
जेवर की रहने वाल युवती गई थी दौड़ में हिस्‍सा लेने
पल्लवपुरम थाने में दर्ज कराया गया मुकदमा

मेरठJan 02, 2020 / 09:51 am

sharad asthana

constable.jpg
मेरठ। यूपी पुलिस कांस्‍टेबल भर्ती (UP Police Constable 49000 Recruitment 2019) प्रक्रिया में मेरठ (Meerut) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। भर्ती के लिए चल रहे फिजिकल टेस्‍ट के दौरान एक अभ्‍यर्थी बाथरूम करने के लिए गई। इसके बाद उसकी जगह दूसरी युवती टेस्‍ट के लिए पहुंच गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर युवती को गिरफ्तार कर लिया है।
फर्जी अभ्‍यर्थी पकड़ी

पीएसी (PAC) छठी वाहिनी मेरठ में यूपी पुलिस कांस्‍टेबल भर्ती प्रक्रिया का फिजिकल टेस्‍ट चल रहा है। यहां पर युवतियों से दौड़ लगवाई जा रही है। बुधवार को टेस्‍ट के दौरान एक फर्जी अभ्‍यथी पकड़ में आई। सीओ संजीव देशवाल ने बताया कि यूपी में 49 हजार पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया चल रही है। पुलिस लाइन में मेडिकल और छठी वाहिनी पीएसी कैंपस में फिजिकल टेस्‍ट चल रहा है। कुछ दिन से उनको टेस्‍ट में गड़बड़झाले की शिकायत मिल रही थी। इसकरे देखते हुए उन्‍होंने कुछ विशेष मोहर तैयार कराई। रोज सभी बैच की महिला अभ्‍यर्थियों के हाथ पर अलग-अलग मोहर लगाई जा रही थी।
दोस्‍त आ गई रेस में हिस्‍सा लेने

बुधवार को शमशम नगर (जेवर) निवासी संगीता शर्मा को पहले बैच में दौड़ना था। इसके लिए उसके पैर में बैंड बांध दिया गया और हाथ पर मोहर लगा दी गई। फिर वह बाथरूम जाने की बात कहकर वहां से चली गई। इस दौरान उसने अपना बैंड दूसरी युवती बबीता के पैर में बांध दिया। इसके बाद बबीता मैदान में आकर बाकी युवतियों के साथ बैठ गई। रेस से पहले वहां मौजूद अधिकारियों ने युवतियों के हाथ लगी मोहर चेक की तो एक के हाथ पर मोहर नहीं मिली। इससे उसका फर्जीवाड़ा पकड़ा गया।
जेवर की रहने वाली है दोस्‍त

सीओ का कहना है कि बबीता भी जेवर में होली चौक मोहल्‍ला में रहती है। बबीता और संगीता दोनों दोस्‍त हैं। वह संगीता की जगह रेस में हिस्‍सा लेने के लिए मेरठ आ गई थी। पल्‍लवपुरम पुलिस ने बबीता को पकड़ लिया है। इस मामले में पल्लवपुरम थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Hindi News/ Meerut / UP Police Constable Recruitment 2019: टेस्‍ट देने आई युवती गई बाथरूम, बाहर आई तो बदल गया रूप और रंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो