scriptGreater Noida: लॉकडाउन में मास्क पहनकर पुलिस ने किया 3 बदमाशों का एनकाउंटर, बदमाश ने भी पहना हुआ था मास्क | Greater Noida police and sog encounter injured 3 criminals | Patrika News

Greater Noida: लॉकडाउन में मास्क पहनकर पुलिस ने किया 3 बदमाशों का एनकाउंटर, बदमाश ने भी पहना हुआ था मास्क

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 21, 2020 09:59:52 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

15 मई को कूलर से भरा कैंटर लूटा था लुटेरों नें
सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस व एसओजी टीम से हुई मुठभेड़
एनकाउंटर के दौरान चार बदमाश भागने में हुए सफल

 

vlcsnap-2020-05-21-09h55m01s107.png
ग्रेटर नोएडा। शहर में लॉकडाउन में भी बदमाश सक्रिय हैं और अपराध को अंजाम दे रहे हैं।बुधवार देर रात को लुटेरों के गैंग के साथ थाना सूरजपुर पुलिस और एसओजी टीम की मुठभेड़ हो गई। इसमें 3 बदमाश गोली लागने से घायल हो गए और जबकि 4 मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।
ये हैं बदमाशों के नाम

पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। इस एनकाउंटर में पुलिस और एसओजी की टीम मास्क लगाए हुए थी जबकि पकड़ा गया एक बदमाश भी मास्क पहने हुए था। जबकि बाकी के दो बदमाश मुंह को गमछे से ढके हुए थे। पुलिस की गिरफ्त में घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाए गए बदमाशों की पहचान सद्दाम, सत्तार और पंकज के रूप में हुई है। एडिशनल डीसीपी सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सूरजपुर थाना पुलिस को देर रात सूचना मिली थी कि यामहा कट के पास एक कैंटर गाड़ी में कुछ बदमाश जा रहे हैं। सूचना मिलने पर थाना सूरजपुर पुलिस ने एसओजी के साथ मिल कर चेकिंग और कॉम्बिंग शुरू की।
इनोवा कार से ओवरटेक कर लूटा था कैंटर

चेकिंग के दौरान सेक्टर—143 से गुजर रहे कैंटर को जब पुलिस टीम ने रोकने की कोशिश की तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को गोली लगी है, जबकि 4 फरार होने में सफल रहे। एडिशनल डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि 15 मई को इस गैंग ने सूरजपुर थाना क्षेत्र में सूरजपुर दुर्गा गोल चक्कर के पास से समरकूल कूलर से लदे हुए कैन्टर को लूटा था। इन लोगों ने इनोवा कार द्वारा ओवरटेक कर कैंटर लूटा था। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटे हुए लूटा हुआ कैंटर, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो