script2.5 करोड़ के मोबाइल के साथ तीन शातिर गिरफ्तार, हैरान करने वाले हैं इनके कारनामे | police arrested a three thieves with 1240 mobiles in greater noida | Patrika News

2.5 करोड़ के मोबाइल के साथ तीन शातिर गिरफ्तार, हैरान करने वाले हैं इनके कारनामे

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 14, 2019 10:20:47 am

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस ने तीन जालसाजों को गिरफ्तार कर ओप्पो कंपनी के 1240 मोबाइल किए बरामद
ट्रक चालक ने रास्ते में अपने साथियों के साथ मिलकर 1470 मोबाइल पर कर दिया था हाथ साफ
करीब दस हजार मोबाइल लेकर सूरजपुर वेयरहाउस के लिए निकाला था ट्रक चालक

Mobile

2.5 करोड़ के मोबाइल के साथ तीन शातिर गिरफ्तार, हौरान करने वाले हैं इनके कारनामे

ग्रेटर नोएडा. पुलिस ने तीन शातिर चोर और जालसाजों को सेक्टर-पी 3 गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से ओपो कंपनी के लगभग 2.5 करोड़ रुपये मूल्य के 1240 मोबाइल और 44 हजार 400 रुपये की नकद बरामद करने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: यूपी पुलिस ने किया ऐसा कारनामा कि खूंखारों को मिल गई कोर्ट से राहत

पुलिस की गिरफ्त में खड़े देवेन्द्र, फिरोज खान, अलीमुददीन शातिर किस्म के चोर और जालसाज हैं। ये धोखाधड़ी के लिए फर्जी दस्तावेजों के आधार पर आईडी, ड्राइविग लाइसेंस आदि तैयार करते हैं। इसके आधार पर कंपनीयो में नौकरी हासिल करते थे और मौका देखकर माल पर हाथ साफ कर देते थे। ग्रेटर नोएडा की ओप्पो कंपनी से 1 मई को एक ट्रक चालक करीब दस हजार मोबाइल लेकर सूरजपुर वेयरहाउस के लिए निकाला था। ट्रक चालक ने रास्ते में अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रक से 1470 मोबाइल चोरी कर लिए थे। बताया जाता है कि इसका मास्टर माइंड राघवेंद्र था। राघवेंद्र ने ट्रक चालक के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद आरोपी चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया था। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने आरोपी चालक के खिलाफ कासना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें: भाजपा के लिए आई बुरी खबर, चुनाव के बीच अपने ही विधायक ने सरकार के खिलाफ फूंका बिगुल

एसपी ने बताया की मोबाइल का मूल्य 2.5 करोड़ रुपये बताया गया है। इस घटना की रिपोर्ट कासना थाने में दर्ज की गई थी। इन बदमाशों के कब्जे से सभी 1240 मोबाइल फोन और 44 हजार 400 रुपये की नकदी बरामद कर लगी गई है। उन्होंने बताया कि अलीमुद्दीन पर मेरठ और गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न थानों में छह, देवेंद्र के खिलाफ तीन और फिरोज के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हैं। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि अभी आरोपी ट्रक चालक राघवेंद्र और उसका एक साथी शरद गोस्वामी फरार है। इनकी गिरफ्तारी होने पर बचे हुए मोबाइल बरामद कर लिए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो