scriptकंपकंपाती ठंड के बीच फिर बढ़ीं छुट्टियां, अब इस डेट तक बंद रहेंगे स्कूल |School Holidays increased again in UP will open on this date | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

कंपकंपाती ठंड के बीच फिर बढ़ीं छुट्टियां, अब इस डेट तक बंद रहेंगे स्कूल

6 Photos
1 month ago
1/6

यूपी में बारिश के बाद ठंड का प्रकोप बढ़ गया है। भीषण ठंड और शीतलहर को देखते हुए यूपी के कई जिलों में स्कूलों की छुट्टियां एक बार फिर बढ़ा दी गई हैं। इससे पहले स्कूलों में 15 जनवरी तक छुट्टियां घोषित की गई थीं।

2/6

गोरखपुर के DM कृष्णा करुणेश ने जिले में चल रहे सभी बोर्ड्स के 12वीं तक के सभी स्कूलों में 22 जनवरी तक अवकाश घोषित किया है। हालांकि, जिन स्कूलों में बोर्ड के प्रैक्टिकल या प्री बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं तो स्टूडेंट्स को क्लास में बैठाकर परीक्षा कराई जाएगी।

3/6

बिजनौर के DM ने 8वीं तक के सभी स्कूलों में 20 जनवरी तक अवकाश घोषित किया है। अगर कोई स्कूल इस आदेश को नहीं मानेगा तो स्कूल संचालन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

4/6

सिद्धार्थनगर में ठंड और शीतलहर के चलते कक्षा 1 से 8 तक के सभी विद्यालय 20 जनवरी तक बंद रहेंगे।

5/6

श्रावस्ती में शीत लहर और ठंड के चलते स्कूलों की छुट्टी बढ़ी. .19 और 20 जनवरी के लिए अवकाश घोषित किया गया है।

6/6

आगरा में कक्षा 8वीं तक के स्कूल अब 20 जनवरी तक बंद रहेंगे। वहीं 9वीं से 12वीं तक के स्कूलों की टाइमिंग को दोपहर 10 बजे से 3 बजे तक कर दी गई है। अब सभी स्कूल 21 को रविवार और 22 को सरकारी अवकाश होने की वजह से 23 को खुलेंगे।

newsletter

Sanjana Singh

संजना सिंह एक डिजिटल पत्रकार हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हुईं संजना को खबरों की दुनिया से लेकर वीडियो की दुनिया तक अच्छी समझ है। इन्होंने दिल्ली और असम चुनाव में भी काम किया है।
अगली गैलरी
Holi 2023: होली से सराबोर महिलाओं की मस्ती देख हो जाएंगे हैरान, देखे फोटो
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.