script

कठुआ और उन्नाव की घटना के विरोध में सपा राज्यसभा सांसद ने बोला बीजेपी पर हमला

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 15, 2018 09:03:45 am

Submitted by:

virendra sharma

राज्यसभा सांसद व वरिष्ठ नेता सुरेंद्र नागर के नेतृत्व सपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने उन्नाव और जम्मू के कठुआ में हुई गैंगरेप की घटनाओं के विरोध में निका

sp
ग्रेटर नोएडा. राज्यसभा सांसद व वरिष्ठ नेता सुरेंद्र नागर के नेतृत्व सपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने उन्नाव और जम्मू के कठुआ में हुई गैंगरेप की घटनाओं के विरोध में अट्टा पीर से जीआईपी मॉल तक कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च में बड़ी संख्या में महिलाए भी शामिल हुई। इस कैंडल मार्च में सपा के कई वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता और छात्र भी शामिल हुए। इस मार्च में शामिल लोगों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और पीएम नरेंद्र सिंह मोदी व जम्मू-कश्मीर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई।
यह भी पढ़ेंं: आंबेडकर जयंती पर दलितों को साधने के लिए बीजेपी ने खेला यह कार्ड

सपा के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार में महिला सुरक्षित नहीं है। बीजेपी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे करती है। उन्नाव की घटना में खुद बीजेपी के नेता का नाम सामने आ चुका है। ऐसे में बीजेपी सरकार को दोनों मामलों की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी में अराजक तत्वों का राज है। भले ही योगी सरकार बदमाशों को जेल भेजने की बात कर रही है, लेकिन क्राइम भी पिछली सरकारों के मुकाबले बढ़ा है। आए दिन रंगदारी, लूट, चोरी, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना समाने आ रही है।

हाथों में कैंडल लेकर अट्टा पीर से जीआईपी तक मार्च निकाला गया। ये लोग उन्नाव और जम्मू—कश्मीर के कठुआ में बच्चियो के साथ हुए दरिंदगी की घटनाओं का विरोध में है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेन्दर नागर ने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ निशाना साधा। उन्होंने कहा, बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ का नारा देने वाली मोदी सरकार में इसका उल्टा हो रहा है। बेटियों की सुरक्षा खतरे में है। आम आदमी और विशेष कर मां अपनी बेटियो को घर से बाहर ले कर निकलने में डर रही है। उन्होंने मांग करते हुए कहा की बीजेपी सरकार में महिलाओं, लड़कियों का घर से निकलना दूभर हो गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो