मुस्लिम समाज के अध्यक्ष की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, तनाव का माहौल

समाज के ही दो लोगों पर गोली मारने का आरोप...घटना के बाद से आरोपी फरार...भारी पुलिस बल तैनात...

By: Shailendra Sharma

Published: 27 Jun 2021, 03:17 PM IST

गुना. गुना में दिनदहाड़े मुस्लिम समाज के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से शहर में तनाव का माहौल है। एक तरफ बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए तो वहीं दूसरी तरफ स्थिति को संभालने के लिए भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि गोली दो युवकों ने मारी है जो कि मुस्लिम समाज के ही हैं। दोनों आरोपी गोली मारकर मौके से फरार हो गए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। आशंका है कि किसी पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है।

देखें वीडियो- जिला अस्पताल में पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी की तस्वीरें

दिनदहाड़े मारी गोली, तनाव का माहौल
बताया जा रहा है कि मुस्लिम समाज के अध्यक्ष शफीक कुरेशी काले अपनी बाइक से बोहरा कॉम्प्लेक्स में दांतों के डॉक्टर को दिखाने के लिए गए थे। जहां कुछ ही देर बाद बाइक से दो युवक पहुंचे और घेरकर शफीक कुरेशी काले को गोली मारकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि शफीक पर आरोपियों ने तीन गोलियां चलाईं जिसमें से एक उनकी पसली और दूसरी पैर में लगी। तत्काल मौके पर मौजूद लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। वहीं इस घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए जिससे तनाव की स्थिति बन गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने और तनाव की स्थिति के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।


ये भी पढ़ें- पिता की 'गंदी बात' : 6 साल के मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, चंगुल से छुड़ाकर थाने लेकर पहुंची मां

 

guna_murder_2.jpg

हिस्ट्रीशीटर बदमाश के बेटे पर हत्या का आरोप
मृतक शफीक कुरेशी काले के परिजन ने पुलिस के सामने हनीफ खान के बेटे रानू पर गोली मारने का आरोप लगाया है। बता दें कि हनीफ खान हिस्ट्रीशीटर बदमाश है और एक बार जिलाबदर भी हो चुका है। उस पर कई मामले दर्ज हैं। जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर हनीफ खान पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है और उसका घर जमींदोज करने की भी तैयारी है।

देखें वीडियो- नदी पार करते बाघ का शानदार वीडियो आया सामने

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned