scriptसोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे भाजपा सांसद और विधायक के पोस्टर, नागरिक बोले- ‘गुमशुदा की तलाश’ | Search for lost posters BJP MP and MLA trend social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे भाजपा सांसद और विधायक के पोस्टर, नागरिक बोले- ‘गुमशुदा की तलाश’

locationगुनाPublished: May 11, 2021 02:37:53 am

Submitted by:

Faiz

कोरोना काल में परेशान होते लोगों की सुध न लेने वाले भाजपा सांसद और विधायक के खिलाफ क्षेत्र के नागरिकों ने ही मोर्चा खोल दिया है। सोशल मीडिया पर दोनो की गुमशुदगी के पोस्टर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

News

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे भाजपा सांसद और विधायक के पोस्टर, नागरिक बोले- ‘गुमशुदा की तलाश’

गुना/ कोरोना काल में परेशान होते लोगों की सुध न लेने वाले भाजपा सांसद और विधायक के खिलाफ क्षेत्र के नागरिकों ने ही मोर्चा खोल दिया है। क्षेत्र के लोगों ने सांसद केपी यादव और गुना विधायक गोपीलाल जाटव के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सोशल मीडिया पर उनकी गुणशुदगी की बात लिख रखी है। बीजेपी के दोनों नेताओं के गुमशुदगी वाले पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको याद हो कि, केपी यादव वही सांसद हैं, जिन्होंने बीते लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया था। हालांकि, हार के बाद लोकसभा सीट तो नहीं, पर कुछ दिनों पश्चात बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्यसभा के सदस्य बन गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन पोस्टर्स के जरिये सांसद और गुना विधायक को लापता बताया जा रहा है। इन पोस्टरों पर पोस्ट लिखी है कि, कोरोना जैसी महामारी में जब क्षेत्र के नागरिकों को सांसद और विधायक की सबसे ज्यादा जरूरत है, तो वो गुमशुदा हैं। उन्हें क्षेत्र में व्यवस्थाओं को देखना चाहिए। ऐसे संकट में लोग परेशान हैं। अस्पताल की हालत ठीक नहीं। इलाज के लिए भटकना पड़ रहा है। ऐसे वक़्त में भी सांसद और विधायक गायब हैं। एक यूजर ने पोस्ट के साथ लिखा कि, ‘गुमशुदा की तलाश, सांसद गुना -शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र, क्षेत्रीय सांसद होने के नाते क्या कोरोना काल में इन्होंने कोई राहत कार्य किए हैं?’

बता दें कि, कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सांसद केपी यादव सिर्फ दो बार ही गुना आए हैं। अपने दोनों दौरों के दौरान उन्होंने सिर्फ सर्किट हाउस में ही छोटी-छोटी बैठकें लीं और वहीं से वापस लौट गए। मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता शेखर वशिष्ठ ने कहा कि यह कोरोना का विपरीत समय है। ऐसे समय में तो हर सांसद, विधायक चाहे वह किसी भी पार्टी का हो, उसे जनता के हित के लिए आगे आना चाहिए, क्योंकि उन्हें जनता ने चुना है। वे सब जनता के ही प्रतिनिधि हैं।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो