scriptनदी से निकला सुरेन्द्र का शव, एक अन्य की भी हुई डूबने से मौत | Surendra's body left from river, another died of drowning | Patrika News
गुना

नदी से निकला सुरेन्द्र का शव, एक अन्य की भी हुई डूबने से मौत

रेलवे ट्रैक पर मिला किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…..

गुनाOct 21, 2018 / 10:10 am

Amit Mishra

news

नदी से निकला सुरेन्द्र का शव, एक अन्य की भी हुई डूबने से मौत

गुना @मोहर सिंह लोधी की रिपोर्ट…

मूर्ति विसर्जन के दौरान सिंध नदी में डूबे युवक का शव शनिवार को दोपहर में मिल गया। वहीं बजरंगगढ़ में भी भिलेरा पुलिया पर एक युवक के की डूबने से मौत हो गई। दोनों के शव निकाल लिए गए हैं। एक अन्य घटना में रेलवे ट्रैक के पास युवक का शव मिला है। उसके परिजनों ने हत्या किए जाने की आशंका जताई है।


उल्लेखनीय है कि पगारा फैक्ट्री में काम करने वाला मजदूर सुरेन्द्र (26) निवासी बलिया यूपी शुक्रवार को दोपहर में मूर्ति विसर्जन के लिए गया था। वहां से लापता होने के बाद नदी में उसकी तलाश शुरू की गई। शुक्रवार शाम 6 बजे तक तलाशने के बाद शनिवार को सुबह 10.30 बजे से दोबारा तलाशी अभियान चलाया गया।


12 गोताखोरों की घंटों की मशक्कत के बाद दोपहर करीब 2 बजे बेहटा घाट के नजदीक उसका शव मिला। कैंट निवासी मदन केवट ने शव को ढूंढा। जिसके बाद शव निकालकर पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

मिट्टी में दब गया था शव….
मृतक के दोस्त रामस्वरूप ने बताया कि सुरेन्द्र का शव मिट्टी में दब गया था। घाट पर ही झांकियों का विसर्जन हो रहा था। रात में भी झांकियों का विसर्जन हुआ था। प्रतिमाओं की मिट्टी व अन्य अवशेष होने से शव उनके नीचे दब गया था, इसलिए उसे तलाश करने में दिक्कत आई। घटना की सूचना उसके परिजनों को भी दे दी गई।


बजरंगगढ़ में भी डूबा युवक….
शुक्रवार को ही शाम 6.00 बजे के आसपास बजरंगगढ़ में भिलेरा पुलिया पर मूर्ति विसर्जन के दौरान पप्पू (35) पुत्र रामचरण धौलपुरिया की भी डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव को निकालकर पीएम करवाया गया। मृतक बजरंगगढ़ का ही निवासी बताया गया है।

रेलवे ट्रैक पर मिला शव….
वहीं एक अन्य घटना में कुस्मौदा के पास रेवले ट्रैक पर किशोर का शव मिला है। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव बरामद किया और पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान हरवीर (17) पुत्र जगनी रजक निवासी नागड़ा बस्ती कुस्मौदा के रूप में की गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और शाम तक पीएम करवाने के लिए राजी नहीं हुए थे। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं।


पांच से था गायब, पांच लोगों पर आरोप….
मृतक हरवीर के चचेरे भाई चैतू रजक ने बताया कि वह पांच से घर नहीं आया था। उसे सुनिया अपने साथ मुकेश रजक के यहां ले जाने का कहकर ले गया था।

मुकेश रजक से मृतक को मजदूरी के 10 हजार रुपए लेना था। वह उसके यहां ही काम करता था। पहले वह काम छोड़कर चला गया था, लेकिन मुकेश ने उसे दोबारा बुला लिया। परिजनों ने मुकेश, सुनिया, अनिल, अतुल व मुकेश की पत्नि सुषमा पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।


साइकिल सवार को ट्रक ने रौंदा….
उधर कैंट थाना क्षेत्र के तहत बाइपास रोड पर साइकिल सवार को ट्रक ने रौंद दिया है। रविवार को कमर लाल लोधा (55) साइकिल से अपने ग्राम बमोरी बुजुर्ग से टेकरी मंदिर पर कथा में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान एक की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। एक घंटा शव सड़क पर ही पड़ा रहा, फिर आटो से अस्पताल भेजा गया।

Home / Guna / नदी से निकला सुरेन्द्र का शव, एक अन्य की भी हुई डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो