scriptबार बाला के साथ आरक्षक और इनामी बदमाश के ठुमके, वीडियो वायरल | Video viral of constable and prize crook doing obscene dance with girl | Patrika News

बार बाला के साथ आरक्षक और इनामी बदमाश के ठुमके, वीडियो वायरल

locationगुनाPublished: Jun 05, 2021 10:44:35 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अर्धनग्न होकर इनामी बदमाश के साथ मिलकर बार बाला के साथ लगाए ठुमके लगाते आरक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल…

bar_girl.png

गुना. मध्यप्रदेश के गुना में खाकी को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां एक आरक्षक का एक युवती के साथ अर्धनग्न हालत में ठुमके लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में आरक्षक के साथ एक इनामी बदमाश भी युवती के साथ ठुमके लगाता दिख रहा है। जिस पर कि 15 हजार रुपए का इनाम घोषित है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षकको निलंबित कर दिया गया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81rqxw

बार बाला के साथ क्रिमिनल और कांस्टेबल का डांस
गुना जिले में एक युवती के साथ आरक्षक और इनामी बदमाश के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अर्धनग्न होकर युवती के साथ अश्लील डांस कर रहे आरक्षक का नाम विनीत भारद्वाज है जो कि सिटी कोतवाली में पदस्थ है। तो वहीं बदमाश का नाम रघु है जिस पर कि 15 हजार रुपए का इनाम घोषित है। सूत्रों के अनुसार ये वीडियो धरनावदा पुलिस थाना क्षेत्र के रूठियाई में पुलिस के एक चर्चित दरोगा का फार्म हाउस का है। उस फार्म हाउस पर दो-तीन पूर्व होने वाली पार्टी में शामिल होने पुलिस आरक्षक विनीत भारद्वाज वहां पहुंचा था। शराब के नशे में आरक्षक इतना चूर हो गया कि उसने अपने कपड़े उतार दिए और अर्धनग्न में ठुमके ही नहीं लगाए बल्कि साथ में नाचने वाली लड़की को बार-बार गोद में उठाकर डांस करता रहा। इस पार्टी में 15 हजार रुपए का इनामी रघु तोमर भी शामिल रहा, वह भी इस वीडियो में डांस करता नजर आया और उसके कमर में पिस्टल टंगी दिखाई दे रही है। इनामी रघु हाई प्रोफाइल आत्माराम पारदी अपहरण कांड का आरोपी है, इस पर पुलिस विभाग की ओर से 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है, यह मामला धरनावदा पुलिस थाने में पंजीबद्ध है। बताया गया कि आत्माराम पारदी अपहरण कांड में चर्चित दरोगा भी आरोपी है। इस मामले की सीआईडी जांच होने से आरोपी रघु तोमर की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस वीडियो के पुलिस विभाग में वायरल होते हड़कम्प मच गया है।

 

ये भी पढ़ें- सेक्स रैकेट : रात डेढ़ बजे होटल पर पुलिस का छापा, 6 युवतियां और 6 युवक पकड़ाए

 

वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षक निलंबित
वहीं सोशल मीडिया पर खाकी को शर्मसार करने वाला ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जैसे ही वीडियो जिले के पुलिस कप्तान राजीव कुमार मिश्रा के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत आरक्षक विनीत भारद्वाज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसपी राजीव कुमार ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81rqxw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो