scriptखेल के टिप्स देने के बहाने घर ले जाकर छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म | 13 year old student raped by Sports teacher in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

खेल के टिप्स देने के बहाने घर ले जाकर छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म

दुष्कर्म के बाद छात्रों को दी धमकी कहा अगर मुंह खोला तो उसे बदनाम कर देगा

ग्वालियरOct 16, 2019 / 04:39 pm

monu sahu

13 year old student raped by Sports teacher in gwalior

खेल के टिप्स देने के बहाने घर ले जाकर छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म

ग्वालियर। शहर की एक स्कूल की छात्रा के साथ उसके स्पोट्र्स टीचर ने दुष्कर्म कर दिया। 13 साल की छात्रा ने परिवार और पुलिस को बताया कि टीचर हिमांशु पटेल निवासी मिलेनियम प्लाजा 5 अक्टूबर को उसे अपने घर ले गया था जहां उसने सिगरेट पीने के लिए दबाव डाला तो उसने उसे सिगरेट पीला दी। सिगरेट में नशा था जिससे वह बेहोशी की हालत में आ गई तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया फिर धमकाया कि अगर मुंह खोला तो उसे बदनाम कर देगा और स्पोट्र्स कैरियर खत्म हो जाएगा।
बेटा तो हमेशा के लिए चला गया अब कौन बनेगा सहारा

टीचर की धमकी से छात्रा डर गई लेकिन गुमसुम रहने लगी तो उसकी हालत देखकर परिवार को शक हुआ। बाद में उससे पूछा तो पीडि़ता ने पूरी घटना का खुलासा किया। छात्रा ने बताया स्पोट्र्स टीचर उसे खेल के टिप्स देने के बहाने गोविंदपुरी में विद्या अपार्टमेंट में ले गया था पुलिस के मुताबिक वैसे छात्रा को उसकी मां कोचिंग छोडऩे और लेने जाती थी, लेकिन घटना वाले दिन एक जरूरी काम से शहर के बाहर गई हुई थी। हिमांशु पटेल ने इसी बात का फायदा उठाया है। टीआई विश्वविद्यालय राम नरेश यादव का कहना है कि आरोपी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Home / Gwalior / खेल के टिप्स देने के बहाने घर ले जाकर छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो