scriptजेठ के बेटे ने पीटा, बिस्तर से बांधकर रातभर ज्यादती की, सुबह भागकर थाने पहुंची महिला | 53 year old woman was raped overnight by son of Jeth | Patrika News
ग्वालियर

जेठ के बेटे ने पीटा, बिस्तर से बांधकर रातभर ज्यादती की, सुबह भागकर थाने पहुंची महिला

पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती..रात एक बजे जेठ का बेटा कमरे में आया…

ग्वालियरOct 07, 2022 / 08:18 pm

Shailendra Sharma

gwalior_news.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक 53 साल की महिला के साथ हैवानियत का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी दरिंदा महिला के जेठ का ही बेटा है जो उसके ही साथ घर में रहता था। आरोपी ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा, फिर कमरे में लाकर पहले बेरहमी से पीटा और फिर बिस्तर से बांधकर रातभर उसके साथ हैवानियत की। सुबह जब आरोपी की नींद लगी तो महिला किसी तरह उसके चंगुल से भागकर पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

जेठ के बेटे ने की ज्यादती
घटना शहर के बहोड़ापुर थाना इलाके की है जहां उरवाई गेट इलाके में रहने वाली 53 साल की महिला ने पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के अनुसार उसके दोनों बेटे दूसरे शहरों में नौकरी करते हैं इसलिए वो घर पर अकेली रहती है। घर पर अकेला रहने के कारण उसने अपने जेठ के बेटे विशाल (बदला हुआ नाम) को अपने घर पर रखा था। जेठ का बेटा विशाल घर के निचले हिस्से में रहता है और वो पहली मंजिल पर रहती है। बीती रात करीब एक बजे जब वो सो रही थी तो विशाल ने उसे आवाज दी नींद खुलने पर देखा कि विशाल बिस्तर के पास ही खड़ा था। वो कुछ समझ पातीं इससे पहले ही विशाल ने उसके बाल पकड़े और घसीटकर मकान के निचले हिस्से में अपने कमरे में ले आया जहां उसके कपड़े फाड़ दिए और जबरदस्ती करने लगा। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे पहले तो बेरहमी से पीटा और फिर उसके हाथ-पैर कपड़े से बांध दिए और फिर रातभर उसके साथ हैवानियत करता रहा।

 

यह भी पढ़ें

मां छोड़ चुकी थी दुनिया अनजान मासूम पेट पर बैठकर आंचल पकड़कर खेलता रहा, देखने वाले रह गए हैरान



आरोपी की नींद लगने पर घर से भागी
पीड़िता शुक्रवार की सुबह भागते हुए थाने पहुंची थी जहां उसने पुलिस को अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया। पीड़िता ने बताया कि रातभर आरोपी विशाल ने उसके साथ रेप किया और सुबह जब विशाल की नींद लगी तो वो किसी तरह खुद को छुड़ाकर घर से भाग निकली। महिला की आपबीती सुनकर पुलिस ने तुरंत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि महिला के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं, महिला ने अपने जेठ के बेटे पर रेप करने का आरोप लगाया है आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो