scriptजनसेवा का ये कौन सा तरीका, टीआई ने फोन पर की गालियों की बौछार, ऑडियो वायरल | bijuri thana ti rakesh kumar speaking bad words on mobile audio viral | Patrika News
अनूपपुर

जनसेवा का ये कौन सा तरीका, टीआई ने फोन पर की गालियों की बौछार, ऑडियो वायरल

ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी ने लिया टीआई पर एक्शन…लाइन अटैच

अनूपपुरOct 07, 2022 / 06:41 pm

Shailendra Sharma

anuppur.jpg

अनूपपुर. मध्यप्रदेश पुलिस का स्लोगन है देशभक्ति जनसेवा..लेकिन क्या मध्यप्रदेश की पुलिस इस स्लोगन के अनुरूप देशभक्ति व जनसेवा का काम करती है..ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में पदस्थ एक टीआई का ऑडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हुआ है। इस वायरल ऑडियो में टीआई फोन पर युवक को बात-बात पर गंदी गंदी गालियां देते हुए धमकाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है फोन पर बातें करते हुए गालियों की बौछार करने वाले टीआई का नाम राकेश कुमार उइके हैं जो कि अनूपपुर जिले के बिजुरी थाने में पदस्थ थे। हालांकि इस ऑडियो के वायरल होने के बाद उन्हें एसपी ने लाइन अटैच कर दिया है। पत्रिका वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 

टीआई का फोन पर गालियां देते ऑडियो वायरल
अनूपपुर जिले में जो ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है वो बिजुरी थाना प्रभारी राकेश कुमार उइके का बताया गया है और जिस युवक को टीआई गाली दे रहे हैं वो बेलगांव निवासी राकेश तिवारी है। वायरल ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि युवक राकेश के फोन लगाने पर टीआई भड़क जाते हैं और उसे गंदी गंदी गालियां देते हुए ये कहते हैं कि तूने फोन कैसे लगाया। वहीं जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर जो ऑडियो वायरल हो रहा है वो रेत के परिवहन के दौरान पुलिस द्वारा वाहन पकड़े जाने से संबंधित है। इसमें राकेश तिवारी यह बताने की कोशिश थाना प्रभारी को कर रहा है कि उसने किसी पुलिसकर्मी की शिकायत उनसे नहीं की है। इतने में थाना प्रभारी आवेश में आकर युवक पर गालियों की झड़ी लगा देते हैं।

वायरल ऑडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ea061

एसपी ने टीआई को किया लाइन अटैच
टीआई राकेश कुमार उइके का युवक को गालियां देते ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी अखिल पटेल ने मामले को गंभीरता से लिया है। एसपी ने टीआई राकेश कुमार उइके को लाइन अटैच कर दिया है और उनकी जगह उपनिरीक्षक फूलमती को बिजुरी थाने का प्रभार दिया गया है। एसपी अखिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच प्रभावित न हो इसलिए थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करते हुए जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन को सौंपी गई है।

वायरल ऑडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ea061

Hindi News/ Anuppur / जनसेवा का ये कौन सा तरीका, टीआई ने फोन पर की गालियों की बौछार, ऑडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो