script

पापा की आंख और जबड़ा निकालना पड़ा, बेटी ने सीएम से कहा- इंजेक्शन दिलवा दो

locationग्वालियरPublished: May 25, 2021 09:18:49 pm

Submitted by:

Manish Gite

Asked for help on social media: ब्लैक फंगस से पीड़ित पिता के लिए बेटी ने मांगी मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद से मदद…।

gwalior.png
ग्वालियर। ब्लैक फंगस के कारण एक व्यक्ति की एक आंख और जबड़ा निकालना पड़ा है। इंजेक्शन नहीं मिल पा रहे हैं। मरीज की बेटी ने वीडियो जारी कर शिवराज मामा, सिंधिया और ऊर्जा मंत्री से मदद मांगी है। बेटी के पिता ग्वालियर के आरएनजे अपोलो अस्पताल (RJN Apollo Spectra Hospital) में भर्ती हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81i82o

 

मंगलवार को अपने पिता के इलाज के लिए एक बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है। बेटी रेनू शर्मा अपने पिता राजकुमार शर्मा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) से मदद मांग रही है। वो वीडियो में कह रही है कि मेरे पिता को बचा लीजिए। आप तो मामा हो, अपनी बेटी की बात सुन लो। कहीं से भी इंजेक्शन का इंतजाम करा दो। नहीं तो मेरे पापा की जान को खतरा है। रेनू ने शिवराज सिंह चौहान के अलावा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya m scindia ), ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (pradyuman singh tomar) से भी मदद की गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग इसे शिवराज समेत सिंधिया और ऊर्जा मंत्री को भी टैग कर रहे हैं।

 

ऊर्जामंत्री ने दिया मदद का आश्वासन

इधर देर शाम को ऊर्जा मंत्री ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से जानकारी दी कि बेटी रेणु शर्मा जी से उनकी दूरभाष पर चर्चा हुई है। हरसंभव प्रयास कर रहा हूँ, जिला प्रशासन को इस सम्बंध में निर्देशित किया गया है।
https://youtu.be/LrM5nQgPJ0I

ब्लैक फंगस से पीड़ित हैं राजकुमार

ग्वालियर शहर के डीडी नगर में रहने वाले राजकुमार शर्मा कोविड के बाद अब ब्लैक फंगस से पीड़ित हैं। वे ट्रैक्टर की एजेंसी चलाते हैं। 27 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे। ठीक होने के बाद ब्लैक फंगस ने जकड़ लिया। 15 मई को उन्हें सेवा नगर रोड पर अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया। डाक्टरों ने करीब 100 इंजेक्शन के इंतजाम करने को कह दिया था। राजकुमार शर्मा की 19 साल की बेटी इंजेक्शन के लिए परेशान हो रही है। रेनू अपने मामा के साथ तो 20 इंजेक्शन का इंतजाम कर पाई। लेकिन, बाकी के इंजेक्शन नहीं मिल रहे हैं। इस बीच फंगस बढ़ने के कारण राजकुमार की एक आंख और ऊपर का जबड़ा निकालना पड़ा। लिपोसोमल एमफोटेरेसिन बी-50एमजी नहीं मिल पा रहे हैं। कलेक्टर तक गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने भी हाथ खड़े कर दिए। हर जगह से हताश रेनू शर्मा ने वीडियो बनाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह को ट्वीट कर मदद मांगी है। वो वीडियो में रो रही है। कह रही है कि मेरे पापा अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें 8-9 दिन हो गए। फंगस के कारण उनके तीन आपरेशन हुए हैं। वो कह रही है कि पापा की लेफ्ट आई और जबड़ा निकालना पड़ा है। डाक्टरों का कहना है कि इंजेक्शन नहीं मिलेंगे तो मुश्किल हो जाएगी। कहीं इंजेक्शन नहीं मिल रहे हैं। मैंने डीएम, डीई और एसडीएम से भी बात की, लेकिन कुछ नहीं हुआ। सिर्फ फ्रॉड लोग ही मिल रहे हैं। इसलिए मैं शिवराजजी जो हमारे मामा भी हैं, सिंधियाजी और ऊर्जा मंत्री से निवेदन करती हूं कि प्लीज मदद कीजिए। इंजेक्शन दिलवा दो।

0:00

ट्रेंडिंग वीडियो