scriptपति से गुजर के लिए पैसा मांगना बन गया मौत | Asking for money for passing husband became death | Patrika News

पति से गुजर के लिए पैसा मांगना बन गया मौत

locationग्वालियरPublished: Oct 01, 2022 05:45:50 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

दुधमुंहे बेटे की हालत में सुधार

pain told to friends before death

पति से गुजर के लिए पैसा मांगना बन गया मौत

ग्वालियर। पति से गुजर के लिए पैसा मांगना करिश्मा खां की मौत बन गया। 20 घंटे जिदंगी और मौत से जूझने के बाद उसने दम तोड़ दिया। करिश्मा और उसके डेढ़ महीने के दुधमुंहे बेटे को गुरूवार दोपहर उसकी सास रजनी ने पेट्रोल छिडक़र जिंदा जला दिया था।
करिश्मा करीब 60 प्रतिशत जल गई थी, जबकि मासूम बेटा झुलस गया था। दोनों को वहां रहने वाले अस्पताल लाए थे। शुक्रवार दोपहर 12 बजे करिश्मा की मौत हो गई। दम तोडऩे से पहले उसने खुलासा किया वासु शिवहरे से लवमैरिज की थी। लेकिन पति ने उसका जीना ***** कर दिया था। 6 महीने सहेली के पास रहकर गुजारा कर रही थी। पति ने खर्च का पैसा भी बंद कर दिया था।
सास ने जिंदा जलाया, पति देखता रहा
ेकरिश्मा ने दम तोडऩे से पहले खुलासा किया था, उसके पास खाने पीने का पैसा नहीं था। वह तो भूखी प्यासी भी रह सकती थी, लेकिन दुधमुंह बच्चे को भूखा नहीं देख पाई तो पैसा मांगने सौदागर संतर में पति वासु शिवहरे के घर आई थी। वासु ने उसे पैसा देने से साफ मना कर दिया था। सास रजनी ने आकर उस पर पैट्रोल फेंका और आग लगा दी। मासूम बेटा गोद में था तो वह भी जल गया। पति वासु चुपचाप खड़ा तमाशा देखता रहा। उसने पत्नी और बेटे को बचाने की कोशिश तक नहीं की।
हत्या का केस दर्ज
पुलिस का कहना है करिश्मा की मौत के बाद रजनी शिवहरे और वासु पर हत्या का केस दर्ज किया है। रजनी को घटना के कुछ देर बाद ही अरेस्ट किया था। वासु भाग गया है। उसे तलाशा जा रहा है।
मौत से पहले दोस्तों को बताई पीड़ा
करिश्मा ने दम तोडऩे से पहले दोस्तों को बताया वासु के साथ जिदंगी गुजारने का फैसला बड़ी गलती था। माता पिता वासु के साथ शादी से नाखुश थे। लेकिन फिर भी उसने परिवार और समाज की फ्रिक नहीं की वासु से शादी की। लेकिन विवाह के बाद वासु और उसकी मां रजनी ने जिदंगी को नरक बना दिया। उसे खाने पीने को मोहताज कर दिया था। तंग आकर उसने घर छोड़ दिया। फिर भी पति और सास की प्रताडऩा खत्म नहीं हुई।
शादी के बाद प्रताडि़त क्यों किया
करिश्मा के पति की तलाश है, उसके पकड़े जाने पर खुलासा होगा करिश्मा से लवमैरिज के बाद उसे प्रताडि़त क्यों कर रहा था। उसे जिंदा क्यों जलाया।
शैलेन्द्र भार्गव मुरार टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो