मास्क पहनकर आया पूर्व मंत्री का बेटा, माफी मांगकर भरा जुर्माना

पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता प्रद्युमन सिंह तोमर का बेटा है रिपुदमन सिंह

By: monu sahu

Published: 30 Apr 2020, 09:20 PM IST

ग्वालियर। भाजपा के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता प्रद्युमन सिंह तोमर का बेटा तानसेन रोड पर गुरुवार की दोपहर को बगैर मास्क और बगैर हेलमेट लगाए हुए कही जा रहा था। तभी पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। इस बीच पुलिसकर्मी उसकी फोटो खींचने लगे। इस पर तोमर के बेटे रिपुदमन ने गुस्सा जताते कहा कि तू फोटो खींच रहा है न, तेरा फोटो मैं खिंचवा दूंगा।

COVID-19 : बालों में न आ जाए कोरोना वायरस, इसलिए करवा लिया मुंडन

रिपुदमन ने सभी के सामने पुलिसकर्मी को धमकी भी दी कि तू बंगले पर आ। इसके बाद यह वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि बाद में जैसे ही यह सूचना भाजपा नेता प्रद्युमन सिंह तोमर को लगी वह तुंरत ही मौके पर पहुंचे और अपने बेटे को मास्क पहनवाकर माफी मंगवाई और रसीद भी कटवाई।

लॉकडाउन में बच्चों की अनूठी पहल, रामायण का किरदार कर की अपील, घर पर ही रहे

bjp leader pradhuman singh tomar son fined by apologizing

तोमर का बेटा बोला तू बंगले पर आ
भाजपा नेता व पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का बेटा रिपुदमन तोमर गुरुवार दोपहर तानसेन रोड पर बिना मास्क और बगैर हेलमेट लगाए कही जा रहा था। तभी चेकिंग प्वाइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। इस दौरान अन्य पुलिसकर्मी उसका फोटो खींचने। तभी तोमर के बेटे रिपुदमन ने पुलिसकर्मी को कहा कि तू फोटो खींच रहा है न,तेरा फोटो मैं खिंचवा दूंगा। साथ ही सभी के सामने पुलिसकर्मी को धमकी भी दी कि तू बंगले पर आ।

bjp leader pradhuman singh tomar son fined by apologizing

इस दौरान पूर्व मंत्री के बेटे के सामने बेबस पुलिसकर्मी उसे समझाते रहे और गलती के लिए खुद ही सॉरी मांगते नजर आए। करीब 5 मिनट तक चले इस मामले के बाद पुलिसकर्मी रिपुदमन सिंह को बगैर कार्रवाई के ही जाने की बात कर रहे थे तभी तोमर वहां आ गए और उन्होंने बेटे पर नाराजगी जताते हुए उसे मास्क पहनवाकर माफी मंगवाई और रसीद भी कटवाई।

bjp leader pradhuman singh tomar son fined by apologizing

पिता बोले मैं शर्मिंदा हूं
इस मामले को लेकर ग्वालियर से पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने मीडिया से कहा कि देश व प्रदेश में लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में कोई भी हो कानून सभी के लिए बराबर है। उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे की करतूत के लिए शर्मिंदा हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि बेटे ने पुलिसकर्मी से माफी भी मांगी है और रसीद भी कटवाई है।

coronavirus Coronavirus in india Coronavirus Outbreak
Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned