scriptमंगेतर को बताई आपबीती तो सामने आई ‘हैवान’ भाई की हकीकत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप | Brother raped his sister and she told her fiancee before marriage | Patrika News

मंगेतर को बताई आपबीती तो सामने आई ‘हैवान’ भाई की हकीकत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

locationग्वालियरPublished: Jun 08, 2021 07:08:36 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

डरते-डरते होने वाली पति को युवती ने बताई दिल की वो बात जो कई महीनों से वो छिपाए हुए थी…तो हुआ चौंका देने वाला खुलासा…

gwalior_girl.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक युवती के साथ किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही भाई ने हैवानियत की थी। जिसका राज वारदात के तीन महीने बाद खुला है। वारदात के बाद से युवती काफी डरी सहमी थी और उसके परिजन ने उसकी शादी तय तक कर दी थी। मंगेतर से फोन पर होने वाली बातचीत के दौरान जब युवती ने उसे अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया तब कहीं जाकर कलयुगी भाई की काली करतूत से पर्दा उठा। घटना पिछोर के विर्राट नगर की है।

 

ये भी पढ़ें- बनियान से दबाया 3 महीने की मासूम बेटी का गला, मां से बोला- मरने दो इसे..जानिए पूरा मामला

 

ऐसे हुआ कलयुगी भाई की काली करतूत का पर्दाफाश
ग्वालियर के पिछोर के विर्राट गांव में रहने वाली 20 साल की युवती की शादी शिवपुरी के रहने वाले युवक से तय हुई है। शादी तय होने के बाद से ही युवती की मंगेतर से बातचीत होने लगी थी और इसी दौरान युवती ने अपने दिल की एक ऐसी बात उसे बताई जिसे वो महीनों से अपने मन में बोझ बनाए रखे हुए थी। युवती ने मंगेतर को डर-डर कर बताया कि उसके साथ तीन महीने पहले उसके ही ताऊ के लड़के ने रेप किया था। युवती ने बताया कि फरवरी के महीने में पिता और बड़ा भाई घर पर नहीं थे तो वो घर से ही कुछ दूरी पर रहने वाले अपने ताऊ के घर गई थी। जहां ताई व उनका बेटा यानि उसका भाई था। युवती जब उनके घर पहुंची तो ताई किचिन में काम कर रही थीं तो युवती एक कमरे में जाकर सो गई। तभी ताऊ का लड़का वहां आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। उसने विरोध किया तो मारने की धमकी दी और दु्ष्कर्म किया। डरी सहमी युवती ने किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताया लेकिन अब जब उसका रिश्ता तय हो गया तो उसने हिम्मत जुटाकर अपने मंगेतर को दिल की बात बताई जिससे कलयुगी भाई की काली करतूत से पर्दा उठ गया।

 

ये भी पढ़ें- अजब प्रेम की गजब कहानी..दो परिवार उजड़े और एक परिवार बसा, जानिए पूरा मामला

 

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, आरोपी फरार
युवती के साथ हुई हैवानियत के बारे में पता चलते ही मंगेतर ने उसे समझाया और पिता व बड़े भाई को घटना के बारे में बताने के लिए कहा। युवती ने हिम्मत जुटाई और पिता व भाई को भी ताऊ के बेटे की काली करतूत के बारे में बताया। बेटी की बात सुनते ही पिता के पैरों के नीचे से मानो जमीन खिसक गई। 7 जून को पिता व भाई के साथ युवती थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

देखें वीडियो- एक तरफा मोहब्बत में युवती पर किया एसिड अटैक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81tjzp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो