चार बार सडक़ पर पलटी कार, चीथड़े उड़े दो की हो गई मौत

चार बार सडक़ पर पलटी कार, चीथड़े उड़े दो की हो गई मौत

Gaurav Sen | Updated: 14 Aug 2019, 09:49:26 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

car accident at ghatigaon road in gwalior: मथुरा से लौट रहे परिवार का लग्जरी वाहन गड्ढे में पलटा

ग्वालियर. मथुरा में गिर्राजधाम की परिक्रमा देकर अशोकनगर लौट रहे परिवार के साथ घाटीगांव क्रॉस करते समय हादसा हो गया। सभी लोग लग्जरी जीप एमपी 67 सी 1191 में सवार थे। अचानक टायर फटने से लग्जरी चार पहिया वाहन एक्सीडेंट में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि चार जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए जेएएच में भेजा गया है। अशोकनगर से उनके परिजन भी ग्वालियर पहुंच गए हैं।

पुलिस ने बताया बडौरा गांव, अशोकनगर निवासी आशीष रघुवंशी का लग्जरी वाहन से सौरभ रघुवंशी, रिंकू उर्फ हरेन्द्र, अमन के साथ राहुल रघुवंशी और संदेश केवट सोमवार को मथुरा गए थे। वहां गिर्राजधाम की परिक्रमा देकर सभी लोग मंगलवार दोपहर को अशोकनगर के लिए रवाना हुए। घाटीगांव पर सिमरिया टेकरी के पास हाईवे पर अचानक उनके वाहन का टायर फट गया और तेज फ्तार होने की वजह से कार कई गुलांट खा गई। कार आशीष ड्राइव कर रहा था।

गुलांट खाकर वाहन करीब दस फीट गहरे गड्ढे में चला गया। उसमें सवार सभी लोग फंस गए। उनकी चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने मदद की कोशिश की। कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंच गई। संदेश और राहुल की स्पॉट पर ही मौत हो चुकी थी बाकी लोग घायल थे। सभी घायलों को कार से बाहर निकाल का 108 एम्बुलेंस से जेएएच पहुंचाया। उनके परिजन को भी घटना की जानकारी दी।

रेलवे स्टेशन से टिकट दलाल पकड़ा
रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर से मंगलवार को आरपीएफ ने एक टिकट दलाल को पकड़ा है। प्लेटफॉर्म पर बने रिजर्वेशन काउंटर से एक व्यक्ति शुभम् श्रीवास पुत्र हरिराम निवासी बैरिक क्वार्टर थाटीपुर को पकड़ा है। यह तत्काल टिकट के अवैध कारोबार करता है। इसके पास से आरपीएफ को 14 अगस्त के एसी थर्ड के तत्काल तथा 3330 रुपए मिले हैं। आरपीएफ की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूला है। इसके बाद इसे न्यायालय में पेश किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned