scriptग्वालियर चंबल संभाग से कई विधायकों ने दिया इस्तीफा, सिंधिया को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी! | congress 19 mlas resigned from congress party in mp | Patrika News

ग्वालियर चंबल संभाग से कई विधायकों ने दिया इस्तीफा, सिंधिया को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी!

locationग्वालियरPublished: Mar 10, 2020 01:55:03 pm

Submitted by:

monu sahu

ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे देते ही दिल्ली से लेकर चंबल तक बड़ी हलचल

congress 19 mlas resigned from congress party

ग्वालियर चंबल संभाग से कई विधायकों ने दिया इस्तीफा, सिंधिया को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार की दोपहर को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते ही ग्वालियर चंबल संभाग के सिंधिया समर्थक सभी विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया हैं। साथ ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कांग्रेस के 19 विधायक एक साथ इस्तीफा देते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं ग्वालियर चंबल संभाग के कई अन्य दिग्गज नेताओं और पूर्व विधायक ने भी अपना इस्तीफा कमलनाथ को भेज दिया है। साथ ही बताया जा रहा है कि कई अन्य विधायक भी पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं।
माधवराव सिंधिया जयंती : लॉकेट से हुई थी माधवराव की शिनाख्त, एक हफ्ते बंद रहा था ग्वालियर

यहां बता दें कि प्रदेश के सियासी ड्रामे में सोमवार की शाम को अचानक बड़ी खलबली मच गई, जब ग्वालियर चंबल संभाग के सिंधिया समर्थक मंत्री व विधायकों ने अपने फोन बंद कर लिए और वह शहर से गायब हो गए। इससे कांग्रेस में एक बार फिर से बड़ी बगावत की बात कही जा रही थी। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ की कैबिनेट के 6 मंत्रियों समेत 17 विधायक बेंगलुरु पहुंचने की खबरें सामने आई थी।
ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफा देते ही कांग्रेस से कई दिग्गज नेताओं ने भी दिया इस्तीफा, पार्टी में खलबली

जिन मंत्रियों के फोन बंद आ रहे हैं। वह सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के हैं। जिससे यह देखने को मिल रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के मंत्री और विधायक भी आर-पार के मूड में आ गए हैं। अचानक से ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री और विधायकों के फोन बंद होने और लापता होने से कमलनाथ सरकार में खलबली मच गई थी। ग्रामीण अध्यक्ष मोहन सिंह राठौर व मेला प्राधिकरण उपाध्यक्ष डॉ प्रवीण अग्रवाल ने भी दिया इस्तीफा। दोनों ने कहा जहां सिंधिया वहाँ हम।
Holi 2020 : होली के रंगों में रंगा ग्वालियर शहर, हर तरफ छाई होली की मस्ती

ग्वालियर चंबल संभाग से कई विधायकों ने दिया इस्तीफा, सिंधिया को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी
ये मंत्री और विधायक थे लापता
कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और प्रदेश सरकार में कद्दावर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर,तुलसी सिलावट,गोविंद सिंह राजपूत,इमरती देवी,महेंद्र सिंह सिसोदिया,प्रभुराम चौधरी के साथ विधायक राज्यवर्धन सिंह, रक्षा सरोनिया, गिरिराज दंडोतिया, जसवंत जाटव, सुरेश धाकड़, जजपाल सिंह जज्जी, ब्रजेंद्र यादव, मुन्नालाल गोयल, रणवीर जाटव, रघुराज कंसाना, हरदीप सिंह डंग के फोन बंद जा रहे थे और वह शहर से लापता हो गए थे। बाद में मंगलवार की दोपहर को इन सभी विधायकों और मंत्रियों ने एक साथ कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो