scriptज्योतिरादित्य खेमे के मंत्री-विधायक गायब, सिंधिया को मिल सकती बड़ी जिम्मेदारी! | jyotiraditya supporter Pradhuman Singh Tomar and Imarti Devi missing | Patrika News
ग्वालियर

ज्योतिरादित्य खेमे के मंत्री-विधायक गायब, सिंधिया को मिल सकती बड़ी जिम्मेदारी!

चंबल संभाग के सिंधिया समर्थक मंत्री के फोन बंद

ग्वालियरMar 09, 2020 / 07:30 pm

monu sahu

Scindia supporter Pradhuman Singh Tomar and Imarti Devi missing

सिंधिया खेमे के मंत्री प्रद्युम्न सिंह व इमरती देवी सहित विधायकों के फोन बंद, राजनीति में मची खलबली

ग्वालियर। प्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे में सोमवार की शाम को अचानक बड़ी खलबली मच गई, जब ग्वालियर चंबल संभाग के सिंधिया समर्थक मंत्री व विधायकों ने अपने फोन बंद कर लिए और वह शहर से गायब हो गए। इससे कांग्रेस में एक बार फिर से बड़ी बगावत की बात कही जा रही है। मुख्यमंत्री कमलनाथ की कैबिनेट के 6 मंत्रियों समेत 17 विधायक बेंगलुरु पहुंचने की खबरें हैं।
खेलते समय कुए में गिरा मासूम, छात्र ने जान की बाजी लगाकर निकाला बाहर

वहीं जिन मंत्रियों के फोन बंद आ रहे हैं। वह सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के हैं। जिससे अब यह देखने को मिल रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के मंत्री और विधायक भी आर-पार के मूड में आ गए हैं। अचानक से ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री और विधायकों के फोन बंद आने लगे हैं और सभी लापता हो गए हैं। सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को नई जिम्मेदारी दी जा सकती है।
jyotiraditya supporter Pradhuman Singh Tomar and Imarti Devi missing
इन मंत्रियों और विधायकों के आ रहे है फोन बंद
कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और प्रदेश सरकार में कद्दावर मंत्री प्रद्युम्न सिंह, मंत्री इमरती देवी, मंत्री लाखन सिंह और विधायक मुन्नालाल गोयल,विधायक ओपीएस भदौरिया, विधायक जसवंत जाटव के फोन बंद जा रहे हैं। साथ ही इनके शहर से बाहर होने की बात भी बताई जा रही है।
Scindia supporter Pradhuman Singh Tomar and Imarti Devi missing

Home / Gwalior / ज्योतिरादित्य खेमे के मंत्री-विधायक गायब, सिंधिया को मिल सकती बड़ी जिम्मेदारी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो