सिंधिया के विरोध में महल के गेट पर चिपके पोस्टर, लिखा- 'कोरोना भागा जनसेवक रूपी कुंभकरण जागा'

गुरुवार को 3 दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंच रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया...कांग्रेस ने किया विरोध, चिपकाए पोस्टर..

By: Shailendra Sharma

Published: 09 Jun 2021, 07:05 PM IST

ग्वालियर. राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस एक बार फिर हमलावर हो गई है। गुरुवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंच रहे हैं इससे पहले ही कांग्रेस ने ग्वालियर में सिंधिया का विरोध करना शुरु कर दिया है। कांग्रेस ने सिंधिया के विरोध में उनके ही महल के गेट पर पोस्टर चिपकाया है जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया को जनसेवक रुपी कुंभकरण बताया गया है। कांग्रेस प्रवक्ता सिद्धार्थ राजावत की ओर से ये पोस्टर छपवाया गया है। इतना ही नहीं बुधवार को शहर के फूलबाग चौराहे पर कांग्रेस प्रवक्ता सिद्धार्थ राजावत ने पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान का गोपनीय तरीके से पुतला भी फूंका।

देखें वीडियो-

मप्र. से कोरोना भागा, जनसेवक रुपी कुंभकरण जागा- कांग्रेस
राज्यसभा ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल के गेट पर चिपका विरोध पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। सिंधिया के ग्वालियर दौरे से पहले ही कांग्रेस उन पर हमलावर नजर आ रही है। कांग्रेस की तरफ से जो पोस्टर सिंधिया के महल के गेट के पास चिपकाया गया है उसमें लिखा है- मध्यप्रदेश से कोरोना भागा, जनसेवक रूपी कुंभकरण ज्योतिरादित्य सिंधिया जागा। इतना ही नहीं पोस्टर में ये भी लिखा है कि तुम लोगों ने मुझे जगाया क्यों नहीं। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में नरोत्तम मिश्रा और कैलाश मुझसे आगे निकल गए।

ये भी पढ़ें- भोपाल पहुंचकर सिंधिया बोले- भाजपा मेरा घर और मैं सभी से मिलने आया

scindhiya_virodh_2.jpg

सिंधिया-बीजेपी पर कांग्रेस प्रवक्ता ने साधा निशाना
कांग्रेस प्रवक्ता सिद्धार्थ राजावत ने कहा है कि दो महीने से जब मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण चरम पर था तो जनसेवक ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर और प्रदेश में जनता का हाल जानने नहीं आए। जबकि उन्होंने कहा था कि जनता के सेवा के हमेशा साथ खड़ा रहूंगा। जब प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने की चर्चाएं चलने लगी तो कुंभकरण नींद से जागे और भोपाल पहुंच गए। अब कोरोना संक्रमण खत्म हो गया है तो तीन दिन के दौरे पर आ रहे हैं। इसलिए इसके विरोध में सिंधिया के विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं। फूलबाग चौराहे पर पीएम और सीएम का पुतला जलाने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा, आज महंगाई डायन बनती जा रही है हर आम जरुरत की चीजों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। जब कांग्रेस के कार्यकाल में पेट्रोल-डीजल 60 रुपए था तो स्मृति इरानी चूड़ियां लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही थीं, लेकिन आज पेट्रोल 100 रुपए के पार पहुंच गया है तो कोई कुछ नहीं कह रहा है। इसलिए पीएम का पुतला रावण के रूप में और सीएम का पुतला कंस के तौर पर जलाया गया है।

देखें वीडियो-

Jyotiraditya Scindia
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned