scriptग्वालियर-चंबल के अपराधों की समीक्षा करने पहुंचे DGP, कहा- MP में कहीं नहीं हुई मॉब लिंचिंग | DGP vivek johri arrived to review crimes of gwalior chambal | Patrika News
ग्वालियर

ग्वालियर-चंबल के अपराधों की समीक्षा करने पहुंचे DGP, कहा- MP में कहीं नहीं हुई मॉब लिंचिंग

डीजीपी विवेक जौहरी ने मीडिया बातचीत में कहा कि, मध्य प्रदेश में मॉब लिंचिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

ग्वालियरSep 03, 2021 / 06:17 am

Faiz

News

ग्वालियर-चंबल के अपराधों की समीक्षा करने पहुंचे DGP, कहा- MP में कहीं नहीं हुई मॉब लिंचिंग

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के डीजीपी विवेक जौहरी ग्वालियर-चंबल संभाग की समीक्षा करने के लिये गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे। समीक्षा बैठक के बाद डीजीपी ने मीडिया से चर्चा भी की। इस दौरान मध्य प्रदेश में लगातार सामने आ रहे भीड़ द्वारा मारपीट के वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश में मॉब लिंचिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई है। ग्वालियर-चंबल के थानों में राजनीतिक दबाव में पोस्टिंग के सवाल को नकारते हुए उन्होंने रहा कि, प्रदेश में कहीं भी ऐसा नहीं होता। हमेशा नियमानुसार ही कोई भी पोस्टिंग की जाती है। इस दौरान डीजीपी विवेक जौहरी ने ये भी कहा कि, मध्य प्रदेश की पुलिस बिलकुल फ्री होकर काम करती है।

पुलिस कंट्रोल रूम में ग्वालियर-चंबल संभाग के अपराधों पर डीजीपी विवेक जौहरी ने ग्वालियर-चंबल जोन आईजी, डीआईजी और सभी जिलों के एसपी के साथ मीक्षा बैठक की।इस दौरान मुरैना में रेत माफिया द्वारा एसएएफ के जवान को कुचले जाने के सवाल पर डीजीपी ने कहा कि, ये समस्या नई नहीं है और ये एकदम से खत्म नहीं होगी। इस तरह के अपराधों में लिप्त अपराधियों के हौसले बहुत बुलंद होते हैं। कुछ अपराधी आसानी से नियमों को नहीं मानते। जब कार्रवाई होती है तो उसका विरोध करते हैं, लेकिन पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, इस घटना पर भी कार्रवाई जारी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात, अब जल्द ही ग्वालियर आएंगे रक्षा मंत्री, जानिये वजह


मप्र में मॉब लिंचिंग नहीं

News

मध्य प्रदेश में लगातार सामने आ रही मारपीट की घटनाओं की वीडियोज से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए जीजीपी ने कहा कि, मध्य प्रदेश में कहीं भी मॉब लिंचिंग की घटना नहीं हुई है। ग्वालियर में DNA लैब की आवश्यकता के सवाल पर उन्होंने कहा कि, यहां भी DNA लैब स्थापित करने के प्रयास किये जा रहे हैं। भोपाल, इंदौर के बाद ग्वालियर में लैब बने इस बारे में विचार चल रहा है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, हमारा टारगेट दोनों संभागों में अधिक से अधिक सीसीटीवी कैमरों को बढ़ाने का है। इसी के साथ जल्द ही सभी थानों को भी सीसीटीवी कैमरों से लैस किया जाएगा।

यहां सड़क ही हो गई दिवंगत, लोगों ने दी श्रद्धांजलि – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83vps6

Home / Gwalior / ग्वालियर-चंबल के अपराधों की समीक्षा करने पहुंचे DGP, कहा- MP में कहीं नहीं हुई मॉब लिंचिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो