विवाहिता ने मजदूर से की शादी, पति बोला- मेरी पहली पत्नी की आत्मा दूसरी बीबी में घुस गई, भूत की एंट्री से मौत

विवाहिता ने मजदूर से की शादी, पति बोला- मेरी पहली पत्नी की आत्मा दूसरी बीबी में घुस गई, भूत की एंट्री से मौत

Pawan Tiwari | Updated: 14 Jul 2019, 09:30:45 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

  • महिला विवाहित थी और उसे एक मजदूर से प्रेम हो गया था जिसके बाद उसने पति को छोड़कर दूसरी शादी कर ली।
  • मजदूर की पहली पत्नी का तीन साल पहले निधन हो गया था।

ग्वालियर. जिले के एक अस्पताल में भर्ती महिला की मौत के बाद हंगामा शुरू हो गया। महिला की मौत शनिवार को हुई उसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी की मौत के लिए तीन साल पहले मर चुकी अपनी पहली बीबी को दोषी ठहराया। पति ने इसके लिए झाड़-फूंक भी करवाई थी। तबियत बिगड़ने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया था जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

 

पहले से शादीशुदा थी पत्नी
ग्वालियर के नाकाचंद्रवनी गली की निवासी रतना की शादी जुगल किशोर शर्मा से हुई थी। शनिवार को इलाज के दौरान रतना की मौत हो गई। रतना पहले से शादीशुदा थी लेकिन उसे जुगल से प्रेम हो गया और उसने अपने पति को छड़कर 10 महीने पहले जुगल किशोर से शादी कर ली थी। जुगल मजदूरी का काम करता है और तीन साल पहले उसकी पहली पत्नी रूबी का निधन हो गया था। जुगल और रूबी की एक बेटी भी है।

 

पहली बीबी की आवाज निकाल रही थी रतना
जुगल का कहना है कि शुक्रवार को जब वह काम से लौटा तो उसकी पत्नी रतना की तबियत खराब थी। रतना की आवाज मेरी पहली बीबी रूबी की तरह आ रही थी और वो अजीब तरीके से देख रही थी। जिसके बाद तांत्रिक को बुलाकर झाड़फूंक कराई। जुगल ने बताया कि रूबी की आवाज में रतना ने कहा- मैं रूबी बोल रही हूं और अपनी बेटी से मिलने आई हूं। उसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी। मेरी बीबी में भूत आ गया था।

 

परिजनों को हत्या की आशंका
वहीं, रतना के परिजनों का कहना है कि जुगल झूठ बोल रहा है और मनगढ़त कहानी बना रहा है। परिजनों को शक है कि जुगल ने रतना की हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned