scriptविवाहिता ने मजदूर से की शादी, पति बोला- मेरी पहली पत्नी की आत्मा दूसरी बीबी में घुस गई, भूत की एंट्री से मौत | ghost News: A woman dies during treatment in Gwalior | Patrika News

विवाहिता ने मजदूर से की शादी, पति बोला- मेरी पहली पत्नी की आत्मा दूसरी बीबी में घुस गई, भूत की एंट्री से मौत

locationग्वालियरPublished: Jul 14, 2019 09:30:44 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

महिला विवाहित थी और उसे एक मजदूर से प्रेम हो गया था जिसके बाद उसने पति को छोड़कर दूसरी शादी कर ली।
मजदूर की पहली पत्नी का तीन साल पहले निधन हो गया था।

ghost

विवाहिता ने मजदूर से की शादी, पति बोला- मेरी पहली पत्नी की आत्मा दूसरी बीबी में घुस गई, भूत की एंट्री से मौत

ग्वालियर. जिले के एक अस्पताल में भर्ती महिला की मौत के बाद हंगामा शुरू हो गया। महिला की मौत शनिवार को हुई उसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी की मौत के लिए तीन साल पहले मर चुकी अपनी पहली बीबी को दोषी ठहराया। पति ने इसके लिए झाड़-फूंक भी करवाई थी। तबियत बिगड़ने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया था जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
पहले से शादीशुदा थी पत्नी
ग्वालियर के नाकाचंद्रवनी गली की निवासी रतना की शादी जुगल किशोर शर्मा से हुई थी। शनिवार को इलाज के दौरान रतना की मौत हो गई। रतना पहले से शादीशुदा थी लेकिन उसे जुगल से प्रेम हो गया और उसने अपने पति को छड़कर 10 महीने पहले जुगल किशोर से शादी कर ली थी। जुगल मजदूरी का काम करता है और तीन साल पहले उसकी पहली पत्नी रूबी का निधन हो गया था। जुगल और रूबी की एक बेटी भी है।
पहली बीबी की आवाज निकाल रही थी रतना
जुगल का कहना है कि शुक्रवार को जब वह काम से लौटा तो उसकी पत्नी रतना की तबियत खराब थी। रतना की आवाज मेरी पहली बीबी रूबी की तरह आ रही थी और वो अजीब तरीके से देख रही थी। जिसके बाद तांत्रिक को बुलाकर झाड़फूंक कराई। जुगल ने बताया कि रूबी की आवाज में रतना ने कहा- मैं रूबी बोल रही हूं और अपनी बेटी से मिलने आई हूं। उसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी। मेरी बीबी में भूत आ गया था।
परिजनों को हत्या की आशंका
वहीं, रतना के परिजनों का कहना है कि जुगल झूठ बोल रहा है और मनगढ़त कहानी बना रहा है। परिजनों को शक है कि जुगल ने रतना की हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो