scriptGwalior Double Murder: डबल मर्डर से मची सनसनी, 25 कदम के फासले पर मिलीं खून से लथपथ दो लाश | Gwalior Double Murder Two Youth found dead near sheetla mata mandir murder crime MP Police | Patrika News
ग्वालियर

Gwalior Double Murder: डबल मर्डर से मची सनसनी, 25 कदम के फासले पर मिलीं खून से लथपथ दो लाश

Gwalior Double Murder: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात से दहशत में लोग, पहचान छिपाने हत्यारों ने कुचल दिए दोनों शवों के सिर

ग्वालियरJun 16, 2024 / 08:37 am

Sanjana Kumar

Crime

हाइवे पर खून से लथपथ मिले शव का मुआयना करती एमपी पुलिस ने की राहगीरों से पूछताछ।

Gwalior Double Murder:ग्वालियर में दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शीतला मंदिर रोड पर हाइवे किनारे दो लाश मिलीं। पहचान छुपाने के लिए दोनों शवों के सिर पत्थर से कुचले गए थे। इनमें से एक दिव्यांग है, उसका एक कृत्रिम पैर था।
कंपू थाना क्षेत्र की शीतला माता रोड के रेलवे पुल के पास हाइवे किनारे सुबह चार और पांच बजे के आसपास दो शव मिलने की घटना (two dead body found) सामने आई। सबसे पहले शीतला माता मंदिर रोड (कंपू) से गुजर रहे राहगीर ने नयागांव रेलवे पुलिया के पास एक शव को सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा देखा, उसने डायल 100 (Dial 100) को कॉल किया। पुलिस को लाश के पास खून से सने दो पत्थर मिले। पुलिस ने आसपास छानबीन की तो करीब 25 कदम की दूरी पर झाड़ियों में दूसरे युवक की लाश मिली। पुलिस (Police) के अनुसार हत्यारों (Murderer) ने पूरी प्लानिंग के साथ वारदात को अंजाम दिया है।

फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, मृतकों की नहीं हो सकी पहचान


डबल मर्डर की जानकारी मिलने पर एसपी, सीएसपी समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। एक मृतक दिव्यांग है, उसके एक कृत्रिम पैर लगा था। दोनों मृतकों की उम्र लगभग 40 से 45 साल है। मौके से एक बैग मिला है, उसमें कपड़े और मोबाइल चार्जर है, लेकिन मोबाइल नहीं था।

पुलिस को आशंका आस-पास के ही रहने वाले हैं आरोपी

जिस तरह से हत्या की गई है, उससे माना जा रहा है कि हत्या करने वाले आसपास के क्षेत्र के ही लोग हो सकते हैं। मामला किसी प्रॉपर्टी का या अन्य वजह से भी हो सकती है। ग्वालियर शहर के आसपास के क्षेत्रों में पुलिस जांच कर रही है। सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को प्लानिंग से मारा गया है। मृतक कौन हैं, कहां के रहने वाले हैं, पता नहीं चला है।

इनका कहना है

दोनों युवकों की हत्या हुई है, इन्हें किसने और क्यों मारा है, फिलहाल पता नहीं चला है। जांच की जा रही है।
अखिलेश रेनवाल, एएसपी

ये भी पढ़ें: Gwalior News: चलती ट्रेन में चढ़ रहे चीफ टिकट इंस्पेक्टर का पैर फिसला, दर्दनाक हादसे में कट गए दोनों पैर

Hindi News/ Gwalior / Gwalior Double Murder: डबल मर्डर से मची सनसनी, 25 कदम के फासले पर मिलीं खून से लथपथ दो लाश

ट्रेंडिंग वीडियो