scriptबस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक दर्जन घायल, यात्रियों में खलबली | many people injured in bus track accident | Patrika News

बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक दर्जन घायल, यात्रियों में खलबली

locationग्वालियरPublished: Sep 05, 2019 07:05:43 pm

Submitted by:

monu sahu

many people injured in bus track accident घायलों को अस्पताल ला रही एंबुलेंस भी पलटी, घायल और हुए चोटिल

many people injured in bus track accident

बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक दर्जन घायल, यात्रियों में खलबली

ग्वालियर। ग्वालियर-देवास फोरलेन पर बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम मांगरोल के पास रात को एक यात्री बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी लाते समय लुकवासा के पास एंबुलेंस भी पलट गई। जिससे उसमें सवार घायल और भी अधिक चोटिल हो गए। बाद में उन्हें दूसरे वाहन से शिवपुरी अस्पताल लाया गया।
यह भी पढ़ें

सर : सिस्टर ने कहा था नहीं कर सकते भर्ती, प्राइवेट में कराओ डिलेवरी



इंदौर से झांसी जा रही यात्री बस जब बीती रात डेढ़ बजे ग्राम मांगरोल के पास हाइवे पर खड़ी थी, तभी उसमें पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। चूंकि हादसे के समय अधिकांश यात्री नींद के झोंके में थे, ऐसे में किसी का सिर सामने वाली सीट से टकराया तो कोई साइड में लगे पाइप से टकरा गया।
यह भी पढ़ें

यह युवक अपने साथ रखता था GF और पुलिस वाले कराते थे अय्याशी, सच्चाई जान दंग रह जाएंगे आप

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी रात में मौके पर पहुंची तथा एंबुलेंस से घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल के लिए रवाना किया, जबकि कुछ घायल बदरवास अस्पताल ले जाए गए। जो एंबुलेंस घायलों को लेकर शिवपुरी आ रही थी, वो भी लुकवासा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे उसमें सवार घायलों का दर्द और भी अधिक बढ़ गया।
यह भी पढ़ें

मेले में जा रही लडक़ी की बॉडी के हो गए पांच टुकड़े, आपको हैरान कर देगी यह खबर



माना जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया और उसने पीछे से बस में टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो