scriptMassive Fire : ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी में भीषण आग, दो फ्लोर चपेट में आने पर कैंपस में मची भगदड़ | Massive Fire in Jiwaji University Gwalior 2 floors were engulfed video | Patrika News
ग्वालियर

Massive Fire : ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी में भीषण आग, दो फ्लोर चपेट में आने पर कैंपस में मची भगदड़

Massive fire in Jiwaji University : जीवाजी यूनिवर्सिटी न्यूरोसाइंस भवन में भीषण आग लगी है। शुरुआत तफ्तीश के अनुसार, आग लगे का कारण शॉर्ट सर्किट से एसी फटना बताया जा रहा है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

ग्वालियरJun 25, 2024 / 01:52 pm

Faiz

Massive Fire
Massive fire in Jiwaji University : मध्य प्रदेश की बड़ी यूनिवर्सिटीज में शुमार ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी में मंगलवार को अचानक भीषण आग लग गई। यूनिवर्सिटी में लगी आग ने देखते ही देखते भीषण रूप धारण करते हुए यूनिवर्सिटी की बिल्डिंग के दो प्लोर्स को अपनी चपेट में ले लिया।
बताया जा रहा है कि जीवाजी यूनिवर्सिटी में लगी इस भीषण आग की शुरुआत न्यूरोसाइंस भवन से हुई था। आगजनी की ये घटना सुबह 10 बजे के बाद की बताई जा रही है। देखते ही देखते आग इतनी तेजी से फैली कि उसने इमारत की पहली और दूसरी फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया। आगजनी की इस घटना के चलते यूनिवर्सिटी परिसर में हड़कंप मच गया। इमारत की खिड़कियों से आग की लपटें उठने पर कुछ देर के लिए भगदड़ के हालात बन गए। हालांकि, यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने तत्काल सजगता दिखाते हुए हालात को नियंत्रण में लिया और तत्काल कैंपस खाली कराया।

आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड टीम

आगजनी की जानकारी लगते ही यूनिवर्सिटी के कुलसचिव अरुण चौहान भी मौके पर पहुंच गए। तत्काल ही, फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस को सूचित किया गया। फिलहाल, आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें- E-Rickshaw Stunt : दो पहियों पर चलाकर ई-रिक्शा चालक ने दिखाया हैरतंगेज स्टंट, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

मौके पर पहुंचे कुलसचिव

Massive Fire
हालांकि, कुल कितना नुकसान हुआ है इसकी आधिकारिक सूचना अभी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस आगजनी में न्यूरोसाइंस भवन के दस्तावेजों के साथ साथ फर्नीचर जलने की जानकारी सामने आई है। फिलहाल, दमकल वाहन की मदद से लगातार आग बुझाने का पर्यास जारी है। खबर लिखे जाने तक भी इमारत में आग सुलगती दिख रही है। प्राथमिक तौर विभाग में लगा एसी फटने से आग लगने की जानकारी सामने आ रही है।

Hindi News/ Gwalior / Massive Fire : ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी में भीषण आग, दो फ्लोर चपेट में आने पर कैंपस में मची भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो