script10 किलो राशन की जगह दे रहे हैं छह किलो, कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र | MLA Praveen Pathak complains to cm Shivraj of getting less ration | Patrika News
ग्वालियर

10 किलो राशन की जगह दे रहे हैं छह किलो, कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

राशन की दुकान पर बांटने वाले आटे के पैकेट में दो-तीन किलो कम मिल रहा है आटा

ग्वालियरApr 17, 2020 / 06:46 pm

monu sahu

MLA Praveen Pathak complains to cm Shivraj of getting less ration

10 किलो राशन की जगह दे रहे हैं छह किलो, कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

ग्वालियर। देश में 40 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। सभी राज्य इस महामारी से निपटने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं और जरूरतमंदों को भोजन व राशन भिजवा रहे हैं। प्रदेश में शुक्रवार की दोपहर को एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें 10 किलो आटे की जगह छह व आठ किलो आटे के कट्टे ही दिया जा रहा है। ग्वालियर शहर में प्रदेश सरकार की ओर से जरूरतमंदों को 10-10 किलो आटे के कट्टे का वितरण किया जा रहा है। जिसमें 10 किलो की जगह छह व 8 किलो आटे के कट्टे का वितरण हो रहा है।
COVID-19 : ट्रक में बैठकर भाग रहे कोरोना पॉजिटिव के चार मरीज पकड़े, चंबल में दहशत

आटे कम मिलने की शिकायत लोगों ने दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस के युवा विधायक प्रवीन पाठक से की तो उन्होंने तुंरत ही आटे के कट्टे का वजन कराया तो उसमें दो से तीन किलो आटा कम निकला। इसके बाद कांग्रेस विधायक प्रवीन पाठक ने ग्वालियर कलेक्टर से मामले की शिकायत की और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखने की भी बात कही।
Coronavirus in mp : इंदौर से भागे कोरोना पॉजिटिव लोगों ने ट्रक चालक से हाथ जोड़े, गिड़गिड़ाते हुए बताई यह बात

MLA Praveen Pathak complains to cm Shivraj of getting less ration
इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सरकार को यह सब नहीं करना चाहिए वो भी ऐसी स्थिति में जब प्रदेश की जनता सबसे बड़े संकट में है। भाजपा की सरकार 10 किलो के आटे की कट्टे की जगह छह किलो आटे के ही क_े दे रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का यह नया घोटाला अब सामने आया है। यह निर्धन निवाला घोटाला है। उन्होंने कलेक्टर से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की भी बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो