scriptVIDEO : एक इलेक्ट्रिक स्कूटी पर 5 सवारी, पुलिस ने रोका तो देखिए क्या हुआ.. | OMG 5 ride on an electric scooter, video goes viral | Patrika News
ग्वालियर

VIDEO : एक इलेक्ट्रिक स्कूटी पर 5 सवारी, पुलिस ने रोका तो देखिए क्या हुआ..

चार लड़कियों को एक ही स्कूटी से घर लेकर जा रहे युवक को पुलिस ने रोककर दी समझाइश

ग्वालियरJan 27, 2024 / 09:59 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

टू व्हीलर पर ट्रिपलिंग करना अपराध है इसे लेकर कई बार आपका चालान भी कटा होगा लेकिन ग्वालियर में जब एक इलेक्ट्रिक स्कूटी पर एक साथ 5 सवारियों को पुलिस ने देखा तो वो भी हैरान रह गई। युवक चार लड़कियों को स्कूल से घर लेकर जा रहा था और तभी पीछे से एसडीओपी संतोष पटेल अपने वाहन से आ रहे थे जिन्होंने पहले तो युवक को रोका और फिर आगे से ऐसा न करने की समझाईश दी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ru50k

एक इलेक्ट्रिक स्कूटी पर 5 सवारी
पूरा वाक्या कुछ इस तरह है कि बेहट एसडीओपी संतोष पटेल पुलिस वाहन से बड़ागांव से गुजर रहे थे तभी उनकी नजर आगे जा रही एक स्कूटी पर पड़ी। स्कूटी पर स्कूल ड्रेस में 4 लड़कियां और एक युवक सवार था। एसडीओपी ने पुलिस गाड़ी को आगे निकलवाया और स्कूटी सवार को साइड में रोका। इसके बाद एसडीओपी ने बड़े ही प्यार के साथ स्कूटी चला रहे युवक को समझाइश देते हुए कहा कि इस तरह से वो अपनी व लड़कियों की जान को खतरे में डाल रहा है। जिस पर युवक ने भी अपनी गलती स्वीकार की और आगे से ऐसी गलती न करने की बात कहते हुए माफी मांगी।

वायरल हुआ वीडियो
एसडीओपी संतोष पटेल सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो अपलोड करते रहते हैं और उन्होंने इस पूरी घटना का भी वीडियो बनाया है। जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक इलेक्ट्रिक स्कूटी पर 5 सवारी बैठी हुई थीं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ru50k

Hindi News/ Gwalior / VIDEO : एक इलेक्ट्रिक स्कूटी पर 5 सवारी, पुलिस ने रोका तो देखिए क्या हुआ..

ट्रेंडिंग वीडियो