पीएम मोदी से बातचीत में नरेंद्र नामदेव ने की तीन तलाक और आर्टिकल-370 की तारीफ, पीएम ने दिया ये जवाब

पीएम से बातचीत के दौरान ग्वालियर के नरेंद्र नामदेव ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने और तीन तलाक की प्रथा रोकने पर आभार जताया। इसपर पीएम ने सवाल किया...

By: Faiz

Updated: 12 Sep 2020, 03:36 PM IST

ग्वालियर/ प्रधानमंत्री आवास योजना में गरीबों को गृह प्रवेशम् कार्यक्रम के तहत मध्य प्रदेश के 1.75 लाख लोगों को उनके सपनों का घर मिला है। वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन लोगों से बातचीत की। पीएम से बातचीत के दौरान ग्वालियर के नरेंद्र नामदेव ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने और तीन तलाक की प्रथा रोकने पर आभार जताया। इसपर पीएम ने मुस्कुराते हुए नरेन्द्र नामदेव से सवाल किया कि, चुनाव लड़ना चाहते हैं क्या?


नरेन्द्र के महमान बनेंगे पीएम!

नरेंद्र नामदेव ने पीएम मोदी से बातचीत के दौरान कहा कि, कच्चे घर में उनकी बेटी सर्पदंश का शिकार हो गई, जिससे उसका निधन हो गया था। कुछ ही दिन में बेटे की भी मौत हो गई, लेकिन सरकार की योजनाओं ने संभलने का मौका दिया। अब हम दोनों पति-पत्नी सिलाई का काम करके अपनी आजीविका चलाते हैं। नरेंद्र की पत्नी ने प्रधानमंत्री मोदी को घर आने का निमंत्रण दिया, उन्होंने कहा कि 'अब आप हमारे घर आएं और पोहे-जलेबी खाएं तो हमारा जीवन धन्य हो जाएगा।' पीएम ने उनका निमंत्रण स्वीकार भी कर लिया। मोदी ने कहा- 'मुझे भी आपके घर में खाना खाकर खुशी होगा। समय मिलते ही जरूर आऊंगा।'


1 हजार दिनों में 6 लाख गांवों में ऑप्टिकल फाइबर बिछाएंगे

बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, इसी 15 अगस्त को लाल किले से मैंने कहा था कि, आने वाले 1 हजार दिनों में देश के करीब 6 लाख गांवों में ऑप्टिकल फाइबर बिछाने का काम पूरा कर दिया जाएगा। पहले देश की ढाई लाख पंचायतों तक फाइबर पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया था, अब इसको गांव-गांव तक पहुंचाने का संकल्प है।

 

जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि जब तक दवाई नहीं, तब ढिलाई नहीं। मैं उम्मीद ही नहीं पूरे विश्वास के साथ कहता हूं कि आप मेरी इस बात को सुनेंगे ही नहीं मानेंगे भी। इसलिए दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी। इस बात को गांठ बांधकर रखना है।

pm modi
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned